दीपिका पादुकोण से पंगा लेना ट्रोल को पड़ा भारी, एक्ट्रेस ने खुलेआम लगाई क्लास

0
21

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. दीपिका अक्सर ही खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. दीपिका पादुकोण का हर अंदाज उनके फैंस के बीच पसंद किया जाता है. दीपिका (Deepika Padukone Troll) अपने बेबाक अंदाज के चलते भी चर्चा में छाई रहती हैं. उन्होंने हाल ही में एक बार फिर अपना यह अंदाज दिखाया है और सोशल मीडिया पर ही एक ट्रोल की जमकर क्लास लगा दी है. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर बता दिया है कि उनसे पंगा लेना किसी के लिए आसान नहीं है.

दरअसल, एक यूजर ने सोशल मीडिया (Social Media) पर दीपिका के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया. दीपिका ने यूजर की इस हिमाकत को नजरअंदाज करने के बजाय सबक सिखाने का फैसला किया. दीपिका ने मैसेज का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर कर दिया. ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए स्क्रीनशॉट के साथ लिखा कि ‘आपके परिवार और दोस्तों को आप पर काफी गर्व हो रहा होगा’

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के मुंहतोड़ जवाब का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दीपिका के फैन्स को दीपिका की ये हिम्मत पसंद आ रही है इसलिए तारीफ करने में जुट गए हैं. दीपिका ने अपने पोस्ट से यह भी साबित किया है कि वह एक्टिंग में जलवा दिखाने के साथ साथ बुद्धिमान भी हैं. दीपिका ने खुद तो ट्रोलर के लिए कुछ गलत बात नहीं लिखी बल्कि उसी के कारनामे को दुनिया के सामने उजागर कर दिया. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली दीपिका अक्सर अपने ऊपर बने मीम्स को शेयर कर मजे लेती रहती हैं.

deepika padukone

(photo credit: instagram/@deepikapadukone)

एक्टर रणवीर सिंह की बीवी दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करे तो फिल्म ‘83’ में अपने पति के साथ ही नजर आने वाली हैं. इसके अलावा शकुन बत्रा की फिल्म ‘अनटाइडल्ड’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में दीपिका के साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं. फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ काम कर रही हैं तो  ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में दिखेंगी. बता दें कि ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण पहली बार काम कर रही हैं.इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद बना रहे हैं.

दीपिका सिर्फ कॉमर्शियल फिल्में ही नहीं बल्कि लीक से हटकर बनने वाली फिल्मों में भूमिका निभाने के लिए तैयार रहती हैं. मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ इसका उदाहरण है. एसिड सर्वाइवर की भूमिका को बड़े पर्दे में निभाने का जोखिम भी दीपिका में ही है.



Source link