तीसरी फिल्म बनाने जा रही हैं रेणुका शहाणे, ‘डार्क कॉमेडी’ फिल्म का करेंगी डायरेक्शन

0
39

मुंबई. फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में सलमान खान की भाभी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने 2009 में ही डायरेक्शन के क्षेत्र में डेब्यू कर लिया था. शनिवार को डायरेक्टर रेणुका शहाणे ने कहा कि निर्देशक के तौर पर अपनी तीसरी फिल्म के रूप में वह एक ‘डार्क कॉमेडी (Dark Comedy)’ बनाने पर विचार कर रही हैं.

शहाणे को ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘मासूम’ जैसी फिल्मों में अभिनय करने के लिए जाना जाता है. उन्होंने अपनी मां के उपन्यास ‘रीता वेलिंगकर’ पर आधारित फिल्म ‘रीता’ से 2009 में डायरेक्शन में कदम रखा था.

निर्देशक के तौर पर शहाणे की दूसरी फिल्म ‘त्रिभंगा: टेढ़ी मेढ़ी क्रेजी’ थी जो नेटफिल्क्स पर रिलीज की गई थी. उन्होंने कहा कि वह फिल्मों का डायरेक्शन करना जारी रखेंगी और उन्होंने अगली फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है.

उन्होंने कहा, ‘मैं डायरेक्शन करना जारी रखूंगी और मैं कुछ पटकथाओं पर काम कर रही हूं.’ उन्होंने कहा, ‘मुझे कॉमेडी पसंद है इसलिए मेरी अगली फिल्म डार्क कॉमेडी हो सकती है, जिस पर मैं काम कर रही हूं.’

हाल ही में उन्होंने अपने बचपन की कुछ यादों को सार्वजनिक किया था. एक्ट्रेस का कहना था कि बचपन में उनके माता-पिता का तलाक हो गया था, जिसका उनकी जिंदगी पर गहरा असर पड़ा. अपना दर्द बयां करते हुए उन्होंने बताया कि समाज उनके साथ भेदभाव करता था.

रेणुका शहाणे जब 8 साल की थी तो उनके पैरेंट्स अलग हो गए थे. रेणुका शहाणे में अपने बचपन की यह दास्तां नेटफ्लिक्स के एक स्पेशल एपिसोड में बताई थी. उन्होंने कहा था कि, ‘वे बहुत परेशान फील करती थीं, जब लोग अपने बच्चों को उनके साथ खेलने से रोकते थे. लोग हमें देखते थे और कहते कि मैं टूटे हुए परिवार से आती हूं. यहां तक कि अपने बच्चों से लोग कहते थे कि उसके साथ न खेलो क्योंकि वह टूटे हुए परिवार से आती है,’ यह कुछ ऐसा था कि जैसे वे मेरे साथ खेलेंगे तो फिर उनकी भी फैमिली ब्रेक हो जाएगी.



Source link