तापसी पन्नू ने कंगना रनौत पर मारा ताना! बोलीं- ‘दूसरे के लिए ‘प्रोपेगेंडा टीचर’ न बने’

0
18

तापसी पन्नू और कंगना रनौत दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

तापसी पन्नू और कंगना रनौत दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

किसान आंदोलन: हॉलीवुड सेलेब्स (Hollywood Celebs) के ट्वीट सामने आने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर हंगामा शुरू हो गया. बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) भी लगातार इस मामले पर ट्वीट कर रहे हैं. अब इस मामले पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कंगना पर तंज कसा है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 4, 2021, 10:00 AM IST

मुंबई. कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों का आंदोलन (Farmer’s Protest) ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ चुका है. अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद कई सेलेब्स ने ट्वीट किए जिसके बाद किसान आंदोलन अंतरराष्ट्रीय सुर्खियों में आ गया. हॉलीवुड सेलेब्स (Hollywood Celebs) के ट्वीट सामने आने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर हंगामा शुरू हो गया. बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) भी लगातार इस मामले पर ट्वीट कर रहे हैं. कुछ सरकार के पक्ष में दिखाई दे रहे हैं तो कुछ किसानों के आंदोलन को सही बता रहे हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पहले दिन से किसान आंदोलन को गलत बता रही हैं. कंगना के इस मुद्दे पर लगातार ट्वीट कर रही हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कंगना पर तंज कसा है.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कुछ देर पहले एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने किसी का नाम नहीं लिखा है, लेकिन ट्वीट देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ट्वीट उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लिए किया है. तापसी ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘अगर एक ट्वीट आपकी एकता को तोड़ता है, एक मजाक आपके विश्वास को चीर देता है या एक शो आपके धार्मिक विश्वास को चीर देता है तो आपको अपने विश्वास के सिस्टम को मजबूत करने की जरूरत है, दूसरे के लिए  ‘प्रोपेगेंडा टीचर’ न बने’.

तापसी पन्नू के इस ट्वीट पर काफी कमेंट आ रहे हैं.  यह पहली बार नहीं है जब तापसी पन्नू ने समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश की हो. इससे पहले तापसी पन्नू  ने गणतंत्र दिवस पर हुई किसान आंदोलन के दौरान हिंसा पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश की थी.आपको बता दें कि हाल ही में तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म लूप लपेटा का लुक रिलीज हुआ है. फिल्म के फर्स्ट लुक को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह ग्रीन कलर की टी-शर्ट में नजर आ रही हैं. ‘लूप लपेटा’ का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘लाइप में कई बार ऐसा वक्त भी आता है, जब हमें खुद से यह सवाल करना पड़ता है कि मैं यहां आई कैसे. मैं भी यही सोच रही थी…’






Source link