तापसी पन्नू की बढ़ी मुश्किलें, दुखी बॉयफ्रेंड मथाइस ने मंत्री किरण रिजिजू से मांगी मदद

0
32

खेल मंत्री किरण रिजिजू ने इंडियन बैडमिंटन कोच मथाइस बोई को निराश नहीं किया और उनके ट्वीट का बड़ा सधा हुआ जवाब दिया.  (फोटो साभारः Instagram/mathias.boe/taapsee)

खेल मंत्री किरण रिजिजू ने इंडियन बैडमिंटन कोच मथाइस बोई को निराश नहीं किया और उनके ट्वीट का बड़ा सधा हुआ जवाब दिया. (फोटो साभारः Instagram/mathias.boe/taapsee)

बुधवार को अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के घर पर आयकर विभाग की रेड के बाद उनकी मुश्किले बढ़ गई हैं. तापसी के बॉयफ्रेंड मथाइस बोई (Mathias Boe) ने एक्ट्रेस को मुश्किल से निकालने के लिए खेल मंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) से अपील की है.

नई दिल्लीः बॉलीवुड की दो दमदार हस्तियां आयकर विभाग (Income Tax Department) के चंगुल में फंसती जा रही हैं. हाल में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के घर आयकर विभाग ने छापा मारा था. उन पर टैक्स चोरी का आरोप लगाया गया है. अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू पर इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई के बाद इनके पक्ष और विपक्ष में चौतरफा बहस तेज हो गई है. कई लोग इसे एक बदले की कार्रवाई बता रहे हैं. खैर, आयकर विभाग की लंबी पूछताछ की वजह से तापसी और उनका परिवार काफी परेशान हो गया है.

तापसी के बचाव में उनके बॉयफ्रेंड और भारतीय बैडमिंटन कोच मथाइस बोई (Mathias Boe) ने खेल मंत्री किरण रिजिजू से खास अपील की है. मथाइस ने खेल मंत्री को एक ट्वीट किया है. मथाइस ने ट्वीट में बताया है कि आईटी की रेड की वजह से तापसी और उनका परिवार काफी परेशान हो गया है. वह ट्वीट में लिखते हैं, ‘मैं थोड़ा परेशान हूं. मैं पहली बार बतौर कोच भारत को रिप्रेजेंट कर रहा हूं, पर दूसरी ओर तापसी के घर पर रेड की जा रही है, उनके परिवार को मुश्किल में डाला जा रहा है, किरण जी आप कुछ कीजिए.’

(फोटो साभारः Twitter@mathiasboe)

किरण रिजिजू ने इंडियन बैडमिंटन कोच को निराश नहीं किया और उनके ट्वीट का बड़ा सधा हुआ जवाब दिया. उन्होंने लिखा, ‘कानून सबसे ऊपर है और हम सभी को उसका सम्मान करना चाहिए. ये विषय आपके और मेरे दायरे से बाहर है. हमें अपने पेशेवर जिम्मेदारियों की ओर ध्यान लगाना चाहिए, जो भारतीय खेल के लिए फायदेमंद रहेगा.’ मंत्री ने कानून के दायरे में रहते हुए बेहद सधा हुआ जवाब दिया. उनका यह ट्वीट अब वायरल हो गया है. देशभर के लोग उनके ट्वीट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

(फोटो साभारः Twitter@KirenRijiju)

बता दें कि बीते बुधवार को डायरेक्टर अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस तापसी पन्नू सहित कुछ कंपनियों के दफ्तर में आयकर विभाग ने छापेमारी की थी. इसमें मधु मंटेना की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी भी शामिल है. खबर आई थी कि तापसी के घर से 5 करोड़ की कैश रिसिप्ट मिली है, जिसकी जांच की जा रही है. इसे लेकर एक्ट्रेस से दोबारा पूछताछ की जा सकती है. हाल में तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, दो फिल्म प्रोडक्शन हाउस और टैलेंट मैनेजमेंट कंपनियों के खिलाफ मुंबई और पुणे में चल रहे छापों में अब तक 650 करोड़ रुपये से अधिक की वित्तीय अनियमितताओं का पता चला है.






Source link