तपा के युवक की ससुराल में मौत, परिजन लगाए हत्या का आरोप

0
277

बरनाला : तपा निवासी युवक की उसके ससुराल में संदिग्ध हालतों में मौत हो गई, मृतक के परिजनों ने हत्या का मामला बताते हुए ससुराल परिवार पर आरोप लगाते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है। मृतक रोमी सिंह के भाई टीटू व शैंकी ने बताया कि उसके भाई रोमी सिंह पुत्र गुरजंट सिंह, ढिल्लों बस्ती तपा का 6 वर्ष पहले हरियाणा-पंजाब बार्डर पर गांव रोडी में विवाह हुआ था। विवाह के बाद ही लगातार ससुराल परिवार के लोग उसे परेशान करना शुरू कर दिए। एक वर्ष पहले रोमी को गांव रोडी ले गए। वहां पर व ड्राईवरी करता था। चार दिन पहले उसके भाई ने उसे तपा स्थित घर आकर आपबीती बताई। जिसमें उसने कहा था कि उसकी ससुराल का पूरा परिवार उसे परेशान कर रहा है, कुछ व्यक्ति भी उसके पीछे लगा दिए हैं, जिसके चलते वह अपनी जान बचा कर तपा आया है। रोमी की साली ने फोन करके वापिस आने को कहा तो रोमी फिर ससुराल चला गया। फिर से उससे बात नहीं हो पाई। शह होने पर पता चला कि रोमी की मौत हो चुकी है।
मृतक युवक के भाई टीटू व शैंकी ने बताया कि मृतक युवक के शव को सरकारी अस्पताल मानसा में रखा गया है। उन्होंने ससुराल परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके भाई रोमी सिंह के ससुराल परिवार द्वारा पहले मारपीट की गई व बाद में उसे कोई नशीली दवा पिला उसे मार डाला गया। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि ससुराल परिवार के खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई करके ससुराल परिवार सहित उक्त व्यक्तियों पर 302 का केस दर्ज किया जाए, अगर उनको इंसाफ नहीं मिला तो वह बड़े स्तर पर संघर्ष करेंगे, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।
थाना सरदूलगढ़ की पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। गुरजंट सिंह, शैंकी सिंह, टीटू सिंह, इंद्रजीत सिंह, मलकीत सिंह, तेजी सिंह, बलवीर सिंह, रानी कौर, अमरजीत कौर के अलावा परिवारिक सदस्य उपस्थित थे।