डिनर डेट पर गए थे रणवीर-दीपिका, रेस्टोरेंट में अवंतिका मलिक से गले मिलती आईं नजर

0
72

रणवीर-दीपिका को बांद्रा में स्थित मिज़ू रेस्टोरेंट के पास स्पॉट किया गया.

रणवीर-दीपिका को बांद्रा में स्थित मिज़ू रेस्टोरेंट के पास स्पॉट किया गया.

बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शुक्रवार शाम को एक साथ स्पॉट हुए. मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 30, 2021, 12:44 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों अक्सर साथ स्पॉट हो जाते हैं. शुक्रवार को दोनों डिनर डेट पर निकले. रणवीर-दीपिका को मुंबई के बांद्रा में स्थित मिज़ू रेस्टोरेंट के पास स्पॉट किया गया. रेस्टोरेंट से बाहर आते वक्त दीपिका और रणवीर के साथ इमरान खान (Imran Khan) की पत्नी अवंतिका मलिक (Avantika Malik) को भी देखा गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शुक्रवार शाम को एक साथ स्पॉट हुए. मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दोनों रेस्टोरेंट से बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं, इस दौरान दीपिका अवंतिका मलिक के साथ गले मिलती है.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जब भी एक साथ होते हैं तो अपनी मनमोहक और स्टाइलिश केमिस्ट्री से दूसरों को आकर्षित करना नहीं भूलते हैं. दीपिका ऑल-ब्लैक कपड़ों में नजर आ रही हैं. वहीं, रणवीर एक ओवरसाइज़्ड येलो हुडी में नजर आ रहे हैं. दरअसल, खबरों के मुताबिक, अवंतिका एक जापानी रेस्तरां में मिक्सोलॉजिस्ट है. दीपिका का लुक ही भले ही सिंपल हो, लेकिन एक्ट्रेस ने अपने लुक में स्टाइल एलिमेंट ऐड करने के लिए डिजाइनर बैग लिया हुआ था, जोकि लक्जरी फैशन हाउस Louis Vuitton का मोनोक्रोम टोट हैंडबैग है, जिसकी कीमत 2 लाख रुपए के आस-पास है.

आपको बता दें ति दीपिका हाल में सिद्धू चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ शकुन बत्रा की अगली अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इसकी शूटिंग के दौरान वह पहले गोवा और बाद में मुंबई और अलीबाग में थीं. यह शूट पिछले साल सितंबर में शुरू हुआ था.






Source link