ट्विटर पर 10 लाख हुए सिद्धार्थ शुक्ला के फॉलोअर्स

0
23

मुंबई. बिग बॉस 13 के विनर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. इसी कारण से उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है, जो लगातार बढ़ती जा रही है. बिग बॉस में आने के पहले से उनके फैंस बड़ी संख्या में थे. बिग बॉस 13 का विजेता बनने के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है.

सिद्धार्थ शुक्ला के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या रविवार को 10 लाख पहुंच गई. अभिनेता ने अपने प्रशंसकों का उनके समर्थन के लिए आभार जताया. रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का पिछला संस्करण जीतने वाले शुक्ला ने कहा कि फैंस से जुड़़ने के लिए ट्विटर पर आना उनका एक बेहतरीन फैसला था. 40 वर्षीय एक्टर ने ट्वीट करके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 10 लाख फॉलोअर्स होने पर खुशी जताई और सबको बधाई दी. उन्होंने कहा, ‘मेरा समर्थन करने और मुझे फालो करने के लिए आभार.’

नोरा फतेही किससे बदला लेने जा रही है, ये खुलासा हो गया है. दरअसल, टी-सीरीज की नई म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं. इस गाने का नाम ‘छोड़ देंगे’ होगा, जिससे नोरा का लुक सामने आ गया है. यह गाना बदला लेने और दिल टूटने के बारे में है. इस गाने में नोरा फतेही, ग्लैमरस से एथरियल तक कई लुक्स में नजर आने वाली हैं. वहीं, शादी के बाद करणवीर मेहरा और न‍िध‍ि सेठ अमृतसर पहुंचे और स्वर्ण मंद‍िर जाकर बाबा का आशीर्वाद लिया. सोशल मीडिया नए नवेले जोड़े ने तस्वीरों को साझा किया है. तस्वीरों में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.



Source link