ट्विंकल खन्ना ने बहन रिंकी खन्ना के साथ शेयर की बेहद क्यूट फोटो, फैंस बोले- वाह!

0
31

ट्विंकल खन्ना अपनी बहन रिंकी खन्ना के साथ (फोटो साभारः Instagram/twinklerkhanna)

ट्विंकल खन्ना अपनी बहन रिंकी खन्ना के साथ (फोटो साभारः Instagram/twinklerkhanna)

हाल में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां बिताने के लिए गए थे. तब ट्विंकल की बहन रिंकी खन्ना (Rinki Khanna) भी उनके साथ थीं. ट्विंकल ने बहन के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की है, जो अब वायरल हो रही है.

नई दिल्लीः हाल में बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मालदीव में छुट्टियां मनाने के लिए पहुंचे थे. वह अपनी पूरी फैमिली के साथ मालदीव (Maldives) गए थे. उनकी इस ट्रिप में ट्विंकल की बहन रिंकी खन्ना (Rinki Khanna) भी साथ थीं. ट्विंकल ने तब अक्षय के साथ-साथ अपनी बहन के साथ फोटो शेयर की थी. अब यह फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. फैंस को उनकी बहन के साथ ट्विंकल की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है.

सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहने वालीं ट्विंकल खन्ना ने अपनी बहन रिंकी खन्ना के साथ सिर्फ एक फोटो शेयर की है.  ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर  की है, जिसमें दोनों बहने बेहद सुंदर लग रही हैं. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘इस छुट्टी का सबसे खूबसूरत हिस्सा? डेढ़ साल बाद मैं अपनी बहन से मिली. बीते 40 सालों में पहली बार हम एक-दूसरे से इतनी दूर रहे हैं.’ इसके अलावा भी ट्विंकल ने कई फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए ट्विंकल ने हैशटैग ‘खन्ना सिस्टर’ (#Khanna Sister) भी दिया हुआ है. फैंस इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

ट्विंकल खन्ना, Twinkle Khanna, Twinkle Khanna Instagram, #Khanna Sister, Twinkle Khanna Sister, Akshay Kumar, Rinki Khanna, अक्षय कुमार

(फोटो साभारः Instagram/twinklerkhanna)

इससे पहले ट्विंकल की अक्षय के साथ छुट्टियों की फोटो काफी वायरल हुई थी. उन्होंने ‘इंस्टाग्राम वर्सेज रिएलिटी’ थीम की एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार दिख रहे हैं. वे पहली तस्वीर में खुशी-खुशी कैमरे को पोज दे रहे हैं. जबकि दूसरी फोटो में वह अक्षय के साथ मस्ती करती दिख रही हैं. बता दें कि बॉलीवुड की यह खूबसूरत जोड़ी अपने मजेदार स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. ट्विंकल, अक्षय कुमार की तरह ही काफी मजाकिया हैं.मालूम हो कि अक्षय और ट्विंकल 17 जनवरी 2001 को शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी शादी को 20 साल हो गए हैं. उनके दो बच्चे हैं – एक 18 साल का बेटा आरव और आठ साल की बेटी नितारा. काम की बात करें तो अक्षय कुमार फिल्म ‘सूर्यवंशी’, ‘बच्चन पांडे’, ‘रक्षा बंधन’ और ‘पृथ्वीराज’ में नजर आएंगे. वह फिल्मों में काफी अलग-अलग रोल निभा रहे हैं, जिन्हें लेकर फैंस भी रोमांचति नजर आ रहे हैं.






Source link