टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने अपने ही घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली

0
284

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद अब एक और उभरते सितारे की खुदकुशी ने सभी को हैरान कर दिया है. टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने अपने ही घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. लेकिन उन्होंने ये कदम क्यों उठाया और क्या इसके पीछे कोई साजिश है पुलिस फिलहाल इसकी जांच कर रही है. वहीं, सिया की मौत से दुखी उनका परिवार फिलहाल कोई भी प्रतिक्रिया देने की स्थिति में नहीं है. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि सिया के कुछ पारिवारिक सूत्रों ने बताया है कि सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ रही पॉपुलैरिटी और फेम के चलते सिया को कुछ धमकियां मिल रही थी. अब उन्हें धमकियां कौन दे रहा था और क्यों, फिलहाल पुलिस इसका जवाब ढूंढ रही है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने सिया का फोन जब्त कर लिया है और वो इसके जरिए ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर सिया ने खुदकुशी क्यों की.

पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में स्थित अपने घर में 16 वर्षीय टिक टॉक स्टार ने कथित रूप से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि लड़की के टिकटॉक पर 10 लाख से ज्यादा फोलोअर हैं और इंस्टाग्राम पर 1.35 लाख फोलोअर हैं.

पुलिस ने बताया कि उन्हें बुधवार को घटना के बारे में सूचना मिली थी. उनके पिता को वह सुबह नौ बजे फंदे से लटकी दिखी थी. बाद में पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया गया. शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. शव को पोस्टमार्टम के लिए सब्जी मंडी मुर्दा घर में भेजा गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को बृहस्पतिवार को परिवार को सौंप दिया गया. अधिकारी ने बताया कि आत्महत्या के कारण का पता लगाया जाएगा. जांच शुरू कर दी गई है.