टाइगर श्रॉफ ने पूल में फ्लॉन्ट किए ऐब्स, फैंस ने लिखा- मालदीव मिस कर रहे हो या मालदीव वाली को

0
17

टाइगर श्रॉफ की यह इमेज वायरल हो गई है.

टाइगर श्रॉफ की यह इमेज वायरल हो गई है.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की इस फोटो को 10 घंटे में 10.5 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस ने इस इमेज पर कमेंट की झड़ी लगा दी. एक फैन ने लिखा- ‘आप हमारे हर संडे को परफेक्ट बनाएंगे’. दूसरे ने लिखा- ‘ओह माई hottie boy.’ उनके एक और फैन ने कमेंट में लिखा- ‘पानी में आग’.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 7, 2021, 11:27 PM IST

मुंबई. एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने एक्शन, स्टंट और फिटनेस से बॉलीवुड में अपनी अमिट पहचान बना चुके हैं. टाइगर सोशल मीडिया पर तो एक्टिव रहते ही हैं. वे अपनी फिल्मों के साथ-साथ, अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी (Disha Patani) को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक नई फोटो से अपने फैंस के संडे को खास बना दिया.

श्रॉफ इस फोटो में स्विमिंग पूल में पोज़ देते हुए अपनी गठीली ऐब्स वाली बॉडी फ्लॉन्ट की है. फोटो में टाइगर श्रॉफ शर्टलेस होकर पूल में खडे़ दिखाई दे रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि वे धूप में मस्ती करने को मिस कर रहे हैं. उन्होंने अपनी इस इमेज के कैप्शन में लिखा है, ‘यदि हर संडे ऐसा होता…’. टाइगर श्रॉफ की पूल में ऐब्स फ्लॉन्ट करने की यह फोटो कुछ ही घंटों में वायरल हो गई.

टाइगर के 28 मिलियन फॉलोअर्स ने उनकी इस शानदार फोटो को हिट कर दिया. उनके क्रेजी फैंस ने इमेज के कमेंट सेक्शन को आग और दिल इमोजी से भर दिया. बास्केटबॉल प्लेयर और टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ के एक्स बॉयफ्रेंड एबन हायम्स (Eban Hayms) ने उनके इस इमेज की अपने अंदाज में प्रशंसा की. उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा- ‘भाई, इस इमेज से इंटरनेट पर धमाल मचा दो’. उन्होंने कमेंट के लास्ट में स्माइलिंग फेस विद सनग्लास वाली इमोजी भी शेयर की है.

टाइगर की इस इमेज को उनके फैंस ने जमकर लाइक्स दिए हैं. उनकी इस फोटो को 10 घंटे में 10.5 लाख इंस्टाग्राम यूजर्स लाइक कर चुके हैं. यही नहीं फैंस इस इमेज पर कमेंट की भी झड़ी लगा दी. एक फैन ने लिखा- ‘आप हमारे हर संडे को परफेक्ट बनाएंगे’. दूसरे ने लिखा- ‘ओह माई hottie boy.’ उनके एक और फैन ने कमेंट में लिखा- ‘पानी में आग’. उनके एक फैंस ने उनका मजा ले लिया और लिखा कि, ‘आप मालदीव को मिस कर रहे हो या मालदीव वाली को’.

फैंस ने इस इमेज पर किया यह कमेंट.

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ के आखिरी बार निर्देशक अहमद खान की फिल्म ‘बागी 3’ में नजर आए थे. फिल्म रिलीज होने के कुछ दिन बाद ही कोरोना वायरस के कारण सिनेमाहाल बंद कर दिए गए. इससे फिल्म की कमाई पर बहुत बुरा असर पड़ा. सिनेमाहाल बंद हो जाने के कारण फिल्म उम्मीद के अनुसार कमाई नहीं कर पाई. टाइगर श्रॉफ के पास इस समय 3 प्रोजेक्ट हैं. वे अपनी अगली फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में काम करते दिखाई देंगे. इसके अलावा वे बागी 4 और गणपत में नजर आएंगे.






Source link