टाइगर श्रॉफ की मम्मी आयशा ने स्विमिंग पूल में लगाई छलांग, लेकिन भूल गईं स्विमसूट

0
109

मम्मी आयशा के साथ टाइगर श्रॉफ (इंस्टाग्राम @ayeshashroff)

मम्मी आयशा के साथ टाइगर श्रॉफ (इंस्टाग्राम @ayeshashroff)

जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ की लव-स्टोरी काफी दिलचस्प है. आयशा 13 साल की थीं, जब जैकी ने उन्हें पहली बार देखा था.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 2, 2021, 10:18 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मम्मी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस हैं और सोशल मीडिया पर हमें इसकी झलक देखने को मिल जाती है. वह अक्सर जिम में पसीना बहाते नजर आती हैं. वह अपनी फिटनेस की कई वीडियोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पूल में छलांग लगाती दिख रही हैं.

आयशा (Ayesha Shroff) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ”फार्म पर बहुत अच्छा दिन रहा. अपना स्विमसूट लाना भूल गई, लेकिन किसे फर्क पड़ता है.” आयशा के इस वीडियो पर दिशा पाटनी ने कमेंट किया- ”Insane.” आयशा और दिशा अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरों और वीडियो पर कमेंट करते रहते हैं. आयशा के इस वीडियो को अभी तक 60 हज़ार से ज्यादा बार देखा गया है और इस पर कई यूजर्स के कमेंट भी आए हैं.

आयशा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी फिटनेस वीडियोज के अलावा अपने परिवार के साथ भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पति जैकी श्रॉफ के बर्थडे ( 1 फरवरी) पर उनकी तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी. इस पोस्ट में उन्होंने जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृष्णा श्रॉफ को भी टैग किया था. उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा था- ”दुनिया के सबसे अच्छे पिता को जन्मदिन की बधाई. आपका दिल दुनिया में सबसे अच्छा है.” आयशा के इस पोस्ट पर दिशा पाटनी ने कमेंट किया था- ”हैप्पी बर्थडे अंकल.” आपको बता दें कि जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ की लव-स्टोरी काफी दिलचस्प है. आयशा 13 साल की थीं, जब जैकी ने उन्हें पहली बार देखा था. आयशा को देखते ही जैकी को उनसे प्यार हो गया था. आयशा अमीर खानदान की लड़की थीं, जबकि जैकी उस समय चॉल में रहते थे. आयशा की मम्मी को उनका और जैकी का रिश्ता पसंद नहीं था. फिर भी दोनों ने 5 जून 1987 को शादी कर ली. शादी के बाद आयशा, जैकी के साथ चॉल में रहने लगी थीं.






Source link