जालंधरः SBI ने आयोजित किया ऋण मेला का ग्राहक मिलन समारोह, ग्राहकों को दी ये जानकारी

0
4


जालंधरः आज भारतीय स्टेट बैंक की कूल रोड स्थित न्यू जवाहर नगर शाखा ने अपने शाखा परिसर में ऋण मेला का ग्राहक मिलन समारोह आयोजित किया, जिसमें भारतीय स्टेट बैंक के वर्तमान गृह लोन , वाहन लोन , शिक्षा लोन, पर्सनल लोन आदि के ग्राहकों के अलावा नए ग्राहकों को भी आमंत्रित किया गया। इस कार्यक्रम में भारतीय स्टेट बैंक के अधिकारियों ने बैंक के विभिन्न लोन योजना के बारे में ग्राहकों को अवगत कराया। भारतीय स्टेट बैंक की ऋण योजना अन्य बैंकों की योजनाओं की अपेक्षा क्यों लाभदायक है और किस प्रकार ग्राहकों के सपनों का घर, कार आदि लेने में सहायता कर सकता है और जो मौजूदा लोन ग्राहक है, अगर उनको कोई परेशानी आ रही है तो उसके समाधान के लिए भी अधिकारी मौजूद रहे।


सार्वजनिक क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक अपनी योजनाओं में ग्राहकों के विचारों को जरूरतों को ध्यान में रखकर बदलाव करता आया है क्योंकि ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखना और उनकी सहूलियत के आधार पर योजनाओं में बदलाव करना भारतीय स्टेट बैंक की खासियत रही है। इस अवसर पर भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्रीय व्यवसायिक कार्यालय जालंधर के क्षेत्रीय प्रबंधक प्रदीप कुमार ने सभी का स्वागत किया और भारतीय स्टेट बैंक के 
लोन की विभिन्न योजनाओं के संबंध में लोगों को जानकारी दी और उनका परामर्श भी लिया ।

ग्राहकों ने भी भारतीय स्टेट बैंक पर और बैंक की उत्तम लोन योजनाओं पर  भरोसा जताते हुए इसी लोन मेले में 83 लाख के 2 शिक्षा लोन , 90 लाख के 3 गृह लोन के लिए आवेदन किया। इस अवसर पर भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य प्रबंधक जतिंदर मोहन कालिया, एस बी आई कार्ड के अधिकारी, एस बी आई लाइफ इन्शुरन्स के अधिकारी और एमपी एसटी सेल के गुरमेल सिंह ,राजकुमार ,और कूल रोड शाखा के शाखा प्रबंधक पवन कुमार बस्सी, सुखविंदर कौर ,कमलदीप कौर और सीमा उपस्थित रहे ,जबकि माननीय ग्राहकों में  देवेंद्र, रुपेश मिड्ढा, तेगबिर खरबंदा और सुनीत उपस्थित रहे।



Source link