‘जस्टिस लीग’ में दिखेगा ‘जोकर’ का नया लुक! बार-बार देखा जा रहा फिल्म का नया पोस्टर

0
21

नई दिल्लीः लोगों को फिल्म ‘जस्टिस लीग’ (Justice League) बहुत पसंद आई थी. इसी को ध्यान में रखते हुए इस फ्रेंचाइज की दूसरी फिल्म ‘जस्टिस लीग: स्नाइडर कट’ (Justice League: Snyder Cut) को बनाया गया है. यह फिल्म जल्द ही लोगों के बीच आने वाली है. इस फिल्म के मेकर्स ने हाल में इसका एक खास लुक जारी किया है. इस पोस्टर ने फिल्म को लेकर लोगों की दिलचस्पी को और बढ़ा दिया है. दरअसल, पोस्टर में जोकर का नया रूप दिखाई दे रहा है. इस फिल्म को जैक स्नाइडर (Zack Snyder) डायरेक्ट कर रहे हैं. उन्होंने फिल्म के रिलीज का ऐलान भी कर दिया है.

यह फिल्म इसी साल 18 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म एचबीओ मैक्स (HBO Max) पर रिलीज होगी. पोस्टर में जोकर (Joker) अंधेरे कमरे में अपने पुराने अंदाज में बैठा नजर आ रहा है. जबकि दूसरी फोटो में जोकर का काफी क्लोज लुक दिख रहा है. यकीनन, जोकर पहले से ज्यादा खतरनाक लग रहा है. ये पोस्टर अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता है.

(फोटो साभारः Instagram/zacksnydersjusticeleague)

देखा जाए तो यह फिल्म मार्वल की ‘एवेंजर्स’ सीरीज जैसी ही एक फिल्म है, जिसमें डीसी कॉमिक्स के सभी सुपरहीरो एक साथ नजर आए थे. इस फिल्म में बैटमैन (Batman), सुपरमैन, वंडर वुमैन, एक्वामैन, फ्लैश और सिबर्ग सभी सुपरहीरो एक साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले साल 2017 में डायरेक्टर जॉस वेडन ने अपनी फिल्म ‘जस्टिस लीग’ में डीसी कॉमिक्स के सभी सुपर हीरोज को एक साथ लाने का काम किया था.

(फोटो साभारः Twitter/Zack Snyder)

फिल्म को लेकर डायरेक्टर जैक स्नाइडर (Zack Snyder) ने कहा था, ‘अच्छी बात यह है कि इसमें जोकर बैटमैन के बारे में सीधे उनसे ही बात कर रहा है. यह जोकर बैटमैन का आंकलन कर रहा है. वह समझने कि कोशिश कर रहा है कि वह कौन है. यह वह बात है जो मैंने भी महसूस की है. जेरेड लेटो जोकर और बेन एफ्लेक बैटमैन वाकई में कभी भी एक-दूसरे से नहीं मिले. यह मुझे अटपटा लग रहा था कि हम बैटमैन और जोकर के इस अवतार को बिना देखे एक साथ ला रहे हैं.’



Source link