जब अर्जुन कपूर से उम्र के फासले पर मलाइका अरोड़ा ने ट्रोलर्स को दिया था करारा जवाब

0
16

(photo credit: instagram/@malaikaaroraofficial)

(photo credit: instagram/@malaikaaroraofficial)

मलाइका (Malaika Arora) को उम्र में अपने से कहीं छोटे अर्जुन को डेट करने पर काफी आलोचना और तानों का सामना करना पड़ा था. उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया गया था.

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को लेकर चर्चा में हैं. दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर ही लाइमलाइट में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों साथ में अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. मलाइका और अर्जुन (Malaika-Arjun) के बीच की बॉन्डिंग भी सुर्खियों में छाई रहती है. मलाइका ने अपने और अर्जुन के एज गैप को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

मलाइका 48 साल की हैं तो अर्जुन की उम 38 साल है. मलाइका (Malaika Arora) को उम्र में अपने से कहीं छोटे अर्जुन को डेट करने पर काफी आलोचना और तानों का सामना करना पड़ा था. उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया गया था. इन आलोचनाओं का मलाइका ने करारा जवाब दिया था.

उन्होंने HT को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, उम्र का फासला मायने नहीं रखता जब आप रिलेशनशिप में होते हैं. यह दो दिलों के जुड़ने और माइंडस के कनेक्ट होने का सवाल है. दुर्भाग्य से हम ऐसे समाज में जी रहे हैं जो कि समय के साथ आगे नहीं बढ़ना चाहता. एक बुजुर्ग या उम्र में बड़ा आदमी एक उम्र में छोटी लड़की को डेट कर सकता है या उससे शादी कर सकता है. इसे समाज में अच्छा माना जाता है लेकिन जब कोई महिला ऐसा करे तो उसे मौकापरस्त और बुढी कहा जाता है. ऐसे सोच वाले लोगों को मैं तवज्जो नहीं देना चाहती.

एक अन्य इंटरव्यू में मलाइका ने कहा, ‘मेरी शादी टूटने के बाद मुझे पता नहीं था कि मैं किसी और रिश्ते में बंध पाउंगी. मैं अपनी जिंदगी में प्यार चाहती थी और इस नए रिश्ते ने मुझे वो कॉन्फीडेंस वापस दिया है. मैं खुश हूं कि मैंने ये कदम उठाया.’ बता दें मलाइका और अर्जुन कई साल से रिलेशनशिप में हैं और क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. अर्जुन की अरबाज़-मलाइका के बेटे अरहान के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग है.







Source link