जन्मदिन पार्टी के दौरान पहली बार बेटे के साथ नजर आईं एकता कपूर, ये सितारे भी आए नजर

0
402
हाल ही में टेलीविजन क्वीन एकता कपूर ने अपने बेटे रवि कपूर का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। बता दें कि, 27 जनवरी को रवि कपूर एक साल के हो गए हैं। अपने बेटे के जन्मदिन को एकता कपूर ने बेहद खास तरीके से सेलिब्रेट किया। इसके लिए उन्होंने अंधेरी के क्लब में भव्य पार्टी का आयोजन किया, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार पहुंचे।
जन्मदिन की इस पार्टी में एकता कपूर अपने बेटे को गोद में लेकर पहुंचीं। आमतौर पर एकता बेटे को मीडिया के सामने लाने से बचती हैं। इस दौरान रवि कपूर थोड़ा परेशान दिख रहे थे, जब उनकी मां ने उन्हें गोद में ले लिया तो वो शांत हो गए। एकता ने बेटे रवि को मीडिया से भी मिलवाया और सभी पेपराजी को हाय करने के लिए कहा। ऐसा पहली बार है जब एकता ने बेटे को मीडिया से इस तरह मिलवाया है। मां की बात मानते हुए रवि ने भी वहां मौजूद सभी को हाथ हिलाते हुए हाय कहा।
रवि कपूर के जन्मदिन पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। एकता कपूर के भाई तुषार कपूर भी पहुंचे। वो अपने बेटे लक्ष्य कपूर के साथ थे। तुषार ने लक्ष्य के साथ कैमरामैन को पोज दिया। लक्ष्य को देखकर ऐसा लग रहा है वो कैमरे के सामने शर्मीले हैं। रवि कपूर के जन्मदिन पार्टी में ईशा देओल बेटी राध्या के साथ पहुंचीं। एशा के लुक की बात करें तो उन्होंने कैजुअल टॉप के साथ जींस पहन रखा था। वहीं राध्या फ्रॉक में बेहद क्यूट लग रही थीं। एशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं।
अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा अपने दोनों बेटों राहिल और रियान के साथ देखे गए। रितेश और जेनेलिया के बच्चे तस्वीर में नमस्ते करते दिख रहे हैं। लुक्स की बात करें तो रितेश और जेनेलिया दोनों ही कैजुअल लुक में थे। ‘सेक्रेड गेम्स 2’ की अभिनेत्री सुरवीन चावला ने पिछले साल बेटी को जन्म दिया। सुरवीन भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं। वो अपनी बेटी ईवा के साथ पहुंची थीं।