चंडीगढ़ः दोस्तों के साथ जा रही महिला से युवकों ने की छेड़छाड़, कार के तोड़े शीशे, पुलिस कर रही फरार आरोपियों की तलाश

0
6


चंडीगढ़ः सेक्टर-23 मार्केट रोड पर देर रात एक युवती से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मोहाली में एक कंपनी में काम करती है। एक दिसंबर रात साढ़े 3 बजे वह कैब में अपनी दोस्त के साथ सेक्टर 23 स्थित अपने पीजी पहुंचीं। इस दौरान उसके दो दोस्त भी उसकी वरना गाड़ी लेकर पीछे-पीछे आ रहे थे। कैब से उतरकर महिला अपने अन्य दो दोस्तों के साथ सहेली को छोड़ने उसके पीजी जा रही थी। 

इस दौरान कार सवार 4 युवकों ने युवती की गाड़ी को ओवरटेक किया और उसके साथ छेड़छाड़ कर कमेंट करने शुरू कर दिए। जब उसने अनदेखा किया तो युवकों ने उन्हें गाड़ी रोकने के लिया कहा। आरोपियों ने पीड़ित युवती की गाड़ी के आगे कार लगाकर जबरदस्ती रोक ली। आई-20 कार से 4 युवक उतरे और जबरदस्ती गाड़ी के दरवाजे खोलने की कोशिश करने लगे। पीड़िता और उसके दोस्त घबरा गए और उन्होंने गाड़ी को अंदर से लॉक कर लिया। युवकों ने कार की चाबी निकालने की कोशिश की और कहा बाहर आओ। 

गाड़ी चला रहे पीड़िता के दोस्त ने गाड़ी को पीछे किया तो उन्होंने कार का शीशा तोड दिया। एक आरोपी ने ईंट उठाकर फेंककर मारी। किसी तरह पीड़िता व उसके साथियों ने जान बचाई और पुलिस के पास पहुंचे। वहीं घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने घटनास्थल के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो उसमें पूरी घटना कैद हो गई। फिलहाल पुलिस कार सवार युवकों की तलाश कर रही है।  



Source link