HomeCrimeगोली मारने के बाद बदमाश ने खींची मृतक की फोटो, दिल दहला...

गोली मारने के बाद बदमाश ने खींची मृतक की फोटो, दिल दहला देना वाला है यह VIDEO

दिल्ली में मर्डर का लाइव वीडियो सामने आया है. (file photo)

दिल्ली में मर्डर का लाइव वीडियो सामने आया है. (file photo)

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के द्वारका में एक शख्‍स ने दूसरे की गोली मार कर हत्‍या कर दी. यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 28, 2020, 9:35 AM IST

​नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला द्वारका इलाके के मोहन गार्डन क्षेत्र का है. इस इलाके का एक सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया है. वारदात का यह लाइव वीडियो (Live Video) हैरान करने वाला है. इस वीडियो में एक बदमाश दूसरे शख्स के पीछे पिस्टल लेकर भागता हुआ आता है और उसे गोली मारता है. इसके बाद दोबारा गोली मारता है. फिर उसकी बॉडी की तस्‍वीर लेकर फरार हो जाता है. इस वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपियों के खिलाफ जुर्म भी दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, ये दोनों बदमाश हैं. मरने वाला शख्स विकास इलाके का बीसी है, जिस आरोपी ने गोली मारी है वो भी बदमाश है. उसकी पहचान कमल गहलोत के तौर पर की गई है. दोनों के बीच आपसी रंजिश थी. गोली मारने वाला कमल फरार है. उसकी तलाश जारी है. पुलिस ने आरोपी के पिता पवन को गिरफ्तार कर लिया है.

देखें लाइव वीडियो

दोनों ने मिलकर रची थी साजिश
पुलिस के मुताबिक, आरोपी पवन गहलोत और उसके ​बेटे कमल ने मिलकर विकास के हत्या की साजिश रची थी. हत्या के बाद कमल फरार हो गया, जिसकी तलश तेज कर दी गई है. पुलिस ने उसे जल्‍द ही पकड़ने का दावा किया है. दूसरे आरोपी पवन से लगातार पूछताछ की जा रही है. उससे पूछताछ के बाद द्वारका इलाके में दूसरी वारदातों को लेकर भी अहम जानकारी मिल सकती है.



Source link

Must Read

spot_img
%d bloggers like this: