खूंखार अंदाज में दिखे जॉन, अब्राहम का एनकाउंटर करेंगे इमरान हाशमी!

0
15

इसमें इमरान हाशमी पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. वे गैंगस्टर अमर्त्य राव के गैंग को मिटाना चाहते हैं.

इसमें इमरान हाशमी पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. वे गैंगस्टर अमर्त्य राव के गैंग को मिटाना चाहते हैं.

‘मुंबई सागा (Mumbai Saga)’ के ट्रेलर में जॉन अब्राहम (John Abraham) गैंगस्टर अमर्त्य राव के रोल में खूंखार अंदाज में दिख रहे हैं. वे ललकारने के अंदाज में कहते दिख रहे हैं कि, ‘जिसने भी हफ्ता दिया, अगला हाथ उसका कटेगा. इसके बाद एक सीन में वे कहते हैं- ‘आज से हफ्ता बंद’.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 26, 2021, 5:16 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड बेस्ड फिल्में लगातार बनती रही हैं. अंडरवर्ल्ड पर बनी अगली मोस्ट अवेटेड फिल्म का नाम है ‘मुंबई सागा (Mumbai Saga)’. यह फिल्म पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) अपने अभिनय के जौहर दिखाएंगे. शुक्रवार को इस फिल्म का ट्रेलर जारी (Mumbai Saga Trailer Out) कर दिया गया है.

ट्रेलर में जॉन अब्राहम खूंखार अंदाज में दिख रहे हैं. उन्हें इस रूप में देखकर दर्शक वाह-वाह कर उठेंगे. इस फिल्म में वे अमर्त्य राव नामक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं. वे ललकारने के अंदाज में कहते दिख रहे हैं कि, ‘जिसने भी हफ्ता दिया, अगला हाथ उसका कटेगा. इसके बाद एक सीन में वे कहते हैं- ‘आज से हफ्ता बंद’.

इसमें इमरान हाशमी पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. वे गैंगस्टर अमर्त्य राव के गैंग को मिटाना चाहते हैं. इस फिल्म की कहानी 80 से 90 के दशक के बीच की है. तब मुबई को बॉम्बे कहा जाता था. जॉन बॉम्बे में राज करने के लिए जी-तोड़ कोशिश करते हैं और इमरान हाशमी उनके साथ उनके गैंग को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं. दोनों में आमने-सामने की भिड़ंत को देखना बहुत ही रोमांचक होगा.

ट्रेलर में इमरान, जॉन से कहते हैं, ‘मेरी गोली से बचने के लिए तुझे बार-बार खुशकिस्मत होना पड़ेगा और मुझे सिर्फ एक बार’. इस पर जॉन कहते हैं, ‘तो फिर देखते हैं आज किस्मत तुझ पर एक बार मेहरबान होती है या मेरे हिस्से के मौके में अभी एक मौका बाकी है.’ दोनों में जीत किसकी होती है, यह 19 मार्च को पता चलेगा क्योंकि यह फिल्म 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

ट्रेलर में इन दोनों कलाकारों के अलावा प्रतीक बब्बर, जैकी श्रॉफ, रॉनित रॉय, सुनील शेट्टी, काजल अग्रवाल, महेश मांजरेकर और गुलशन ग्रोवर भी दिखाई दिए हैं. मुंबई सागा को संजय गुप्ता ने निर्देशित किया है. ये फिल्म गैंगस्टर कहानी को दिखाएगी जो फैंस को 80-90 वाले सेट, दृश्य और अंदाज देखने को मिलेगा.






Source link