खुली जीप में सफारी के लिए निकले सलमान खान, साथ में नजर आए बॉडीगार्ड शेरा-बीना काक

0
25

बीना काक ने तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो साभार-@ kakbina/Instagram

बीना काक ने तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो साभार-@ kakbina/Instagram

सलमान खान (Salman Khan) की मुंह बोली बहन और एक्ट्रेस बीना काक (Bina Kak) ने तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर में सलमान खुली जीप में सफारी करते दिखाई दे रहे हैं.

मुंबई. सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को नेचर से बेहद लगाव है. जब भी मौका मिलता है, सलमान प्राकृति के बीच में टाइम बीताना पसंद करते हैं. पूरे लॉकडाउन में वह अपने फार्महाउस में रहे, जहां उन्होंने कभी खेती की तो कभी घुड़सवारी. हाल ही में एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. ये तस्वीर उनकी मुंह बोली बहन और एक्ट्रेस बीना काक (Bina Kak) ने शेयर की है. इस तस्वीर में सलमान खुली जीप में दिखाई दे रहे हैं.

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनका बॉडीगार्ड शेरा जीप ड्राइव कर रहे हैं और वहीं बीना काका आगे वाली सीट पर बैठी है और दबंग खान बैक सीट पर काफी जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं.  तस्वीर को शेयर करते हुए बीना काका ने कैप्शन दिया है- ‘सफारी के लिए निकले…’

Salman Khan, Salman Khan out for safari, Salman Khan in open jeep, Salman Khan bodyguard Shera, Bina Kak, Bollywood News, Viral Photo, सलमान खान, बॉडीगार्ड शेरा, बीना काक

तस्वीर में सलमान खान का टशन देखते ही बन रहा है. ग्रे टीशर्ट और क्लीन शेव में सलमान खान काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. बीना काक सलमान खान के परिवार के काफी क्लोज हैं और वह अक्सर उनके साथ क्वॉलिटी टाइम बिताती दिखाई देती हैं. इसके साथ ही वह सलमान खान के साथ के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.बीना काक ने पिछले साल सलमान के जन्मदिन पर उनका एक अनदेखा वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो देसी स्टाइल में कुकिंग करते दिखाई दिए.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ की रिलीज सामने आ गई है. फिल्म ईद पर रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा दिखाई देंगे. फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही वह ‘कभी ईद कभी दीवाली’, ‘किक 2’, ‘अंतिम’ और ‘टाइगर 3’ पर भी काम कर रहे हैं.






Source link