खत्म हुई ‘हंगामा 2’ की शूटिंग, फिल्म के सेट पर हुआ ‘डबल सेलिब्रेशन’

0
27

'हंगामा 2' के रैप अप शूट पर फिल्म की पूरी टीम. (फोटो साभारः Instagram @viralbhayani)

‘हंगामा 2’ के रैप अप शूट पर फिल्म की पूरी टीम. (फोटो साभारः Instagram @viralbhayani)

‘हंगामा 2’ की कास्ट ने प्रियदर्शन का जन्मदिन भी सेट पर मनाया. सेट पर सबने केक काटा और इसके साथ ही फिल्म के यादगार लम्हों को एक बार से क्रिएट भी किया.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 1, 2021, 11:29 PM IST

मुंबई. फिल्ममेकर प्रियदर्शन की आने वाली फिल्म ‘हंगामा 2’ (Hungama 2) का इंतज़ार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. यह फैमिली एंटरटेनर फिल्म इस साल रिलीज़ होगी. फिल्म में आपको शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra), परेश रावल, मिज़ान जाफरी (Meezaan Jafri) और प्रनिता सुभाष जैसे कलाकार नज़र आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग काफी समय से चल रही थी, लेकिन अब फिल्म के स्टार्स ने इसकी शूटिंग खत्म कर दी है.

हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म करने का सेलिब्रेशन सेट पर देखने को मिला. इसके साथ ही फिल्म की कास्ट ने प्रियदर्शन (Priyadarshan) का जन्मदिन भी सेट पर मनाया. सेट पर सबने केक काटा और साथ ही फिल्म के यादगार लम्हों को एक बार से क्रिएट भी किया. फिल्म के कलाकारों ने इस सेलिब्रेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर भी की.

(फोटो साभारः Instagram @viralbhayani)

फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर प्रियदर्शन (Priyadarshan) ने एक बयान में कहा- ”इतने सालों के बाद भी हंगामा दर्शकों के दिलों में है और ‘हंगामा 2’ को ‘हंगामा’ से भी ज्यादा मनोरंजक बनाना हमारे लिए किसी चुनौती से कम नहीं थी. फिल्म के सभी एक्टर्स ने बहुत अच्छा काम किया और सभी उम्मीदों पर खरे उतरे हैं. मैं इस फिल्म को दर्शकों के सामने लाने का इंतज़ार कर रहा हूं.”फिल्म के प्रोड्यूसर रतन जैन ने कहा- ”जब हमने ‘हंगामा 2’ की शूटिंग शुरू की थी, तब हम इसे बहुत मनोरंजक फिल्म बनाना चाहते थे, जिसे दर्शक खूब पसंद करे. आज फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर हम कह सकते हैं कि फिल्म की पूरी टीम हमारी उम्मीदों पर खरी उतरी है और हम जैसा चाहते थे, वैसी ही फिल्म बनी है. प्रियदर्शन कॉमेडी किंग हैं और अपने काम को अच्छी तरह जानते हैं. हम बस चाहते हैं कि यह फिल्म जल्द से जल्द रिलीज़ हो और दर्शकों का मनोरंजन हो.”

हाल ही में फिल्म के सितारों ने फिल्म के टाइटल ट्रैक की शूटिंग की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी. इन तस्वीरों को देखकर दर्शंकों का उत्साह और बढ़ गया है. फिल्म में आशुतोष राणा, मनोज जोशी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और टिकू तल्सानिया भी अहम किरदारों में हैं.






Source link