कृति खरबंदा ने मलेरिया से लड़ते हुए पूरी की थी फिल्म ‘14 फेरे’ की शूटिंग, कम हो गए थे वजन

0
27

(फोटो साभारः Instagram @kriti.kharbanda)

(फोटो साभारः Instagram @kriti.kharbanda)

फिल्म ‘14 फेरे’ की शूटिंग करना एक्ट्रेस कृति खरबंदा के लिए आसान नहीं था. बीमारी से जूझते हुए कृति ने हार नहीं मानी और फिल्म की शूटिंग पूरी की.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 3, 2021, 10:55 PM IST

नई दिल्ली. साल 2020 करीब-करीब सभी कलाकारों के लिए मुश्किल भरा समय रहा. खासतौर पर उन कलाकारों की मुसीबत अधिक थी जो लॉकडाउन (Lockdown) में अपने परिवार से दूर फंसें हुए थे. ऐसी ही एक्ट्रेस हैं कृती खरबंदा (Kirti Kharbanda) जिन्हें बीते नवंबर में मलेरिया हो गया था. फिल्म ‘हाउसफुल 4’ (Housefull 4 ) की एक्ट्रेस कृति ने अपने मुश्किल समय के बारे में बताते हुए कहा कि मेरे लिए ये समय काफी मुश्किल भरा था.

टाइम्स से बात करते हुए कृति ने बताया कि ‘नवंबर में बुखार हो रहा था, चेक करवाने पर पता चला कि मैं मलेरिया से पीड़ित हूं. डॉक्टर ने और मुझे तीन सप्ताह के लिए आराम करने की सलाह दी, जबकि इसी बीच फिल्म ‘14 फेरे’ की शूटिंग शेड्यूल थी और मैं नहीं चाहती थी कि मेरी बीमारी की वजह से फिल्म का शेड्यूल गड़बड़ हो जाए. इसलिए मैंने कहा कि फिल्म के तय शेड्यूल के हिसाब ही शूट किया जाए. जब मैंने शूटिंग शुरू की तब मुझे मलेरिया हुए 10 दिन ही बीते थे. इस दौरान हम शूटिंग के लिए यूपी के लखनऊ में थे. और दिन में लगभग 18 घंटे शूटिंग होती थी. बीमारी के बीच शूटिंग करने से ‘’मेरा वजन 6 किलो कम हो गया और इससे हुई कमजोरी का असर मेरी त्वचा और शरीर पर दिख रहा था, हांलाकि मैं इस बात से बहुत खुश थी कि मैंने शेड्यूल के मुताबिक शूटिंग करने में कामयाब रही और इसके लिए पूरी टीम ने मुझे सहयोग दिया. बिना टीम सहयोग के मेरे लिए शूटिंग कर पाना संभव नहीं था’.

फिल्म फिल्म ‘14 फेरे’ कृति खरबंदा के साथ विक्रांत मैसी हैं. कृति ने विक्रांत की तारीफ करते हुए कहा ‘अगर आप ऐसे को-स्टार के साथ काम करते हैं जिसकी और आपकी कई आदतें मिलती जुलती हो तो तालमेल बैठाना न सिर्फ आसान होता है बल्कि काम करना भी मुश्किल नहीं लगता. विक्रांत एक अच्छे कलाकार हैं . हमारी ट्यूनिंग काफी अच्छी है . शूटिंग के दौरान हमने काफी मौज मस्ती भी की. हमने साथ में काफी मस्ती की. खाली समय में हम क्रिकेट और कार्ड खेलते थे.इस फिल्म में कृति एक दुल्हन बनी हैं. ऐसा पहली बार नहीं है कि कृति दुल्हन का किरदार निभा रही हैं . इससे पहले ‘शादी में ज़रूर आना’ ‘वीरे की वेडिंग’ में भी दुल्हन बन चुकी हैं. हांलाकि स्क्रीन पर तो भव्य शादी समारोह ही होता है लेकिन कृति का कहना है कि मुझे खुशी है कि लोग अब शादियों को व्यक्तिगत समारोह बना रहे हैं. हंसते हुए कृति कहती हैं कि मेरी मानों तो ‘बस भाग कर शादी कर लो,यही सबसे अच्छा है ’ कोविड की वजह से लगे प्रतिबंधों में लोगों ने शादियों को छोटे समारोह में किया ,यही अच्छा भी है.






Source link