कांग्रेस ने पूरे पंजाब में चलाया जन जागरण अभियान, PPCC प्रभारी महासचिव Yogendra Pal Dhingra ने जवाहरलाल नेहरू को दी श्रद्धांजलि

0
4


अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार आज देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के जन्म दिवस के अवसर पर सरदार नवजोत सिंह सिद्धू के निर्देशानुसार पूरे पंजाब में जन जागरण अभियान चलाया गया। अभियान के तहत पीपीसीसी के प्रभारी महासचिव योगेंद्र पाल ढींगरा ने पठानकोट में पंडित जवाहरलाल नेहरू को श्रद्धांजलि दी। 

जन जागरण अभियान के तहत मोदी सरकार के पेट्रोल, डीजल, घरेलू गैस, सरसों के तेल और अन्य जरूरी चीजों की कीमतों में बढ़ोतरी ने पूरे देश में हाहाकार मचा दिया है। 

योगेंद्र पाल ढींगरा, महासचिव, पीपीसीसी प्रभारी ने भी श्री लुका को पंजाब सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराया और सरदार नवजोत सिंह सिद्धू के नेतृत्व में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पंजाब कांग्रेस ने और अधिक ऊंचाइयों को हासिल किया। इस अवसर पर अमित विज विधायक पठानकोट, जोगिंदर पाल विधायक भोआ, संजीव बैंस जिलाध्यक्ष पठानकोट, रमन भल्ला, विनय महाजन, अमित मंटो, कार्तिक वडेरा, ब्लॉक अध्यक्ष, सरपंच, पंच और हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता भी इस अवसर पर उपस्थित थे। 



Source link