करीना कपूर के घर पहुंचने लगे गिफ्ट, अब किसी भी वक्त हो सकती है डिलीवरी- देखें VIDEO

0
23

नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की पत्नी व एक्ट्रेस अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अब बहुत ही जल्द अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती है. खबरों की मानें तो करीना कपूर की डिलीवरी डेट 15 फरवरी ही थी. ऐसे में अब दो दिन ज्यादा हो चुके हैं और उनकी डिलीवरी अब किसी भी वक्त हो सकती है. इसकी तैयारी भी हो रही है. करीना के घर पर दूसरे बच्चे के जन्म से पहले ही गिफ्ट पहुंचने लगे हैं, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही नए बच्चे के लिए आ रहे गिफ्ट को लेकर करीना ने अपने इंस्टा स्टोरी के जरिए सभी का शुक्रिया भी अदा किया है.

करीना ने अपने दोस्तों और परिवार को उपहार के लिए धन्यवाद देने के लिए इंस्टाग्राम पर दो स्टोरी शेयर कीं. एक तस्वीर में एक छोटा सा कंबल दिखाया गया है, जबकि दूसरे में कपड़े नजर आ रहे हैं. फैंस के साथ परिवार भी अब नए मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बुधवार को ही करीना से मिलने के लिए उनके घर उनकी मम्मी बबीता और बहन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) पहुंचीं थीं. करीना कपूर खान की डिलिवरी का टाइम अब करीब आ गया है.

खबर है कि किसी भी वक्त डिलीवरी के लिए वह हॉस्पिटलाइज हो सकती हैं. इसलिए करिश्मा कपूर अपनी मां बबीता को लेकर करीना के घर उनसे मिलने पहुंचीं थीं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि मुझे लगता है कि इस बार मैं पहले से ज्यादा तैयार हूं और विश्वास से भरी हुई हूं. तैमूर के पैदा होने के वक्त मैं काफी नर्वस थी, लेकिन इस बार मैं काफी रिलेक्स हूं. वहीं लगातार शूट्स को लेकर करीना ने कहा था कि क्या प्रेग्नेंट महिला काम नहीं कर सकती है? मैंने प्रेग्नेंसी में भी किया है और डिलीवरी के बाद भी काम करूंगी, बल्कि मैं तो कहती हूं कि प्रेग्नेंसी में एक्टिव रहने से बच्चे को अच्छी हेल्थ मिलती है.



Source link