करीना कपूर और सैफ अली खान के घर हुआ बेटे का जन्म, करिश्मा ने शेयर की खुशखबरी

0
18

करीना कपूर खान ने 20 दिसंबर, 2016 को पहले बेटे को जन्म दिया था. (Instagram @Kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान ने 20 दिसंबर, 2016 को पहले बेटे को जन्म दिया था. (Instagram @Kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने रविवार की सुबह मुंबई (Mumbai) के ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया. घर में नए मेहमान के आने से पूरा खान और कपूर परिवार बहुत खुश है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 21, 2021, 4:36 PM IST

मुंबई. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 21 फरवरी को एक और बेटे के माता-पिता बन गए. करीना कपूर खान ने रविवार की सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया. घर में नए मेहमान के आने से पूरा खान और कपूर परिवार बहुत खुश है. करीना कपूर खान की बड़ी बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की.

इस तस्वीर में करिश्मा कपूर की गोद में करीना कपूर खान हैं और साथ में उनके पापा रणधीर कपूर भी हैं. करिश्मा कपूर ने इस तस्वीर के साथ लिखा- ‘ये मेरी बहन है, जब वह छोटी थीं और अब वह एक बार फिर मां बन गई है !! और मैं एक बार फिर से मासी बन गई हूं. मैं बहुत खुश हूं.’

करीना कपूर खान, Kareena Kapoor Khan, Saif Ali Khan, Taimur Ali Khan, Karishma Kapoor

करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीना की बचपन की फोटो शेयर की. (Instagram @therealkarismakapoor)

करीना कपूर खान से अस्पताल में मिलने सैफ अली खान, तैमूर अली खान, रणधीर कपूर और करिश्मा कपूर गए थे. रणधीर कपूर ने द क्विंट से बातचीत में कहा- ‘हां, करीना ने सुबह बेटे को जन्म दिया है. हम बहुत खुश हैं. मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं.’पिछले साल अगस्त में करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने बयान जारी कर सबके साथ घर में दूसरे बच्चे के आने की खबर शेयर की थी. करीना कपूर खान ने 20 दिसंबर, 2016 को अपने पहले बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था. करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने 16 अक्टूबर, 2012 को शादी की थी.

आपको बता दें कि करीना कपूर खान अपनी पहली किताब Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible पर काम कर रही हैं, जो प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए होगी. यह किताब इस साल के अंत तक रिलीज होगी. वहीं उनके फिल्मी करियर की बात करें तो वह आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी. यह टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ से प्रेरित है. करीना कपूर खान ने लॉकडाउन के बाद इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में खत्म की थी.






Source link