करण जौहर के मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट ‘तख्त’ के बंद होने की खबर से फैंस हुए निराश

0
71

करण जौहर के मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट ‘तख्त’ के बंद होने की खबर. करण जौहर (Photo Credit- @karanjohar/Instagram)

करण जौहर के मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट ‘तख्त’ के बंद होने की खबर. करण जौहर (Photo Credit- @karanjohar/Instagram)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को लेकर जो खबर आ रही है वो फैंस को निराश कर रही है. बताया जा रहा है कि करण जौहर का ये बड़ा प्रोजेक्ट ‘तख्त’ हमेशा के लिए बंद हो गया है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 2, 2021, 5:37 PM IST

नई दिल्ली. करण जौहर (Karan Johar)  ने साल 2019 में अपने एक बड़े प्रोजेक्ट ‘तख्त’ की घोषणा की थी. करण इस फिल्म को लेकर खासा उत्साहित थे और फिल्म में कई बड़े स्टार्स को एक साथ स्क्रीन पर लाना चाहते थे. इनमें रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट (Alia Bhatt), भूमि पेडनेकर, विकी कौशल, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर जैसे ए लिस्टर स्टार्स की चर्चा थी.

इतने सारे चहेते स्टार्स को एकसाथ देखने को लेकर फैंस भी काफी उत्सुक थे और सोशल मीडिया पर मूवी के बारे में पूछते रहते थे, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म को लेकर जो न्यूज आ रही है वो फैंस को निराश कर रही है. बताया जा रहा है कि करण जौहर का ये बड़ा प्रोजेक्ट ‘तख्त’ हमेशा के लिए बंद हो गया है, हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

कोरोना के चलते पहले इस प्रोजेक्ट को होल्ड पर रखना पड़ा था, लेकिन अब खबर आ रही है कि ये हमेशा के लिए बंद हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये प्रोजेक्ट क्रिएटिव डिफरेंस के चलते बंद किया गया है. ये प्रोजेक्ट करण जौहर के सबसे महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट्स में से एक था जिसके लिए वह काफी जोर शोर से तैयारी कर रहे थे. यहां तक कि वो इसके लिए कई जगहों को भी देख आए थे.

साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘कलंक’ भी करण का मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट था, जो जबरदस्त फ्लॉप हो गया. इस फिल्म में भी बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स कास्ट किए गए थे, फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन, आलिया भट्ट जैसे स्टार्स होने के बाद भी ये फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई. खबरें तो ये भी है कि करण जौहर का इंटरेस्ट अब साउथ की फिल्मों में ज्यादा देखने को मिल रहा है, ऐसे में ये कहा जा सकता है कि अब साउथ की फिल्मों के लिए वह अपने बड़े प्रोजेक्ट बंद कर रहे हैं ताकी कलंक जैसी फिल्मों को करने से बचा जा सके.हाल ही में करण ने वरुण और नताशा की शादी के बाद काफी इमोशनल होकर पोस्ट किया था. करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर वरुण धवन और नताशा दलाल की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था कि ‘मैं इस पोस्ट को लिखते समय भावनाओं और यादों की भीड़ में खोया हुआ हूं. मुझे अभी भी याद है जब मैं इस बच्चे से गोवा में मिला था. लंबे बाल, आंखों में बड़े सपने और स्वैग जो फिल्मों में छा जाना चाहता था.






Source link