Home Artist कपिल शर्मा ने गुरु रंधावा को दिलाई बादशाह की ‘पार्टी’ की याद,...

कपिल शर्मा ने गुरु रंधावा को दिलाई बादशाह की ‘पार्टी’ की याद, सुनते ही सिंगर ने शर्म से छुपा लिया चेहरा

0
16

(photo credit: instagram/@sonytvofficial)

(photo credit: instagram/@sonytvofficial)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने गुरु रंधावा (Guru Randhawa) से एक ऐसा मजाक किया कि, गुरु शर्म से लाल हो गए. उन्होंने कपिल के मजाक पर चुप्पी साध ली और चाहकर भी कुछ नहीं बोल पाए. दरअसल, कपिल शर्मा ने गुरु रंधावा को बादशाह की उस पार्टी की याद दिला दी जिसमें गुरु रंधावा भी शामिल हुए थे.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 2, 2021, 8:19 AM IST

मुंबईः सिंगर और एक्टर गुरु रंधावा (Guru Ranadhawa) का हाल ही में नया गाना ‘मेंहदी वाले हाथ (Mehendi Wale Haath)’ रिलीज हुआ है. जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) भी हैं. हाल ही में दोनों अपने गाने के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे. जहां कपिल शर्मा ने हमेशा की तरह अपने गेस्ट्स को खूब हंसाया भी और उनके मजे भी जमकर लिए. इस दौरान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने गुरु रंधावा से एक ऐसा मजाक किया कि, गुरु शर्म से लाल हो गए. उन्होंने कपिल के मजाक पर चुप्पी साध ली और चाहकर भी कुछ नहीं बोल पाए.

दरअसल, कपिल शर्मा ने गुरु रंधावा को बादशाह की उस पार्टी की याद दिला दी जिसमें गुरु रंधावा भी शामिल हुए थे. शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें कपिल शर्मा गुरु रंधावा से कहते हैं- ‘हमने एक अफवाह सुनी है कि आज कल आपको गरीबों वाली पार्टी अच्छी लगती है क्योंकि बादशाह की पार्टी आपको बहुत भारी पड़ती है?’ गुरु जैसे ही यह सुनते हैं, वह शरमा जाते हैं और हाथों से अपने चेहरे को छुपा लेते हैं.

दरअसल, पिछले साल 22 दिसंबर को पुलिस ने ड्रैगनफ्लाई रेस्टोरेंट में रेड मारी थी. पुलिस ने करीब 2.30 बजे ये रेड मारी थी. यहां चल रही पार्टी में गुरु रंधावा, बादशाह सहित कई बड़े सेलिब्रिटी शामिल थे. जैसे ही रेड की खबर मिली, बादशाह पिछले दरवाजे से बाहर निकल गए. लेकिन, गुरु रंधावा और सुजैन खान सहित करीब 34 लोगों को पकड़ लिया गया.

बता दें कि, बीते सोमवार यानी 1 फरवरी को ही कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बने हैं. कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी ने सोमवार की सुबह बेटे को जन्म दिया है. कॉमेडी किंग ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चे के जन्म की खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की है और सभी की बधाइयों और बेस्ट विशेज के लिए उन्हें शुक्रिया भी कहा है.






Source link

%d bloggers like this: