कटरीना की बहन इसाबेला कैफ बड़े पर्दे पर तहलका मचाने को तैयार, मार्च में रिलीज हो रही है फिल्म

0
38

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेला कैफ का बॉलीवुड डेब्यू. (फोटो साभार : isakaif/Instagram)

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेला कैफ का बॉलीवुड डेब्यू. (फोटो साभार : isakaif/Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina kaif) की छोटी बहन इसाबेला कैफ (Isabelle Kaif) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ (Suswagatam khushamadeed) में एक्टर पुलकित सम्राट  (Pulkit Samarat) के साथ नजर आएंगी.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 20, 2021, 6:32 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली कैटरीना कैफ (Katrina kaif) की बहन इसाबेला कैफ (Isabelle Kaif) ने भी फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया है. बॉलीवुड में फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ (Suswagatam khushamadeed) से डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर पुलकित सम्राट (Pulkit Samarat) लीड रोल में हैं. सामाजिक सौहार्द की कहानी पर बनी इस फिल्म का डायरेक्शन धीरज कुमार ने किया है. इसाबेला कैफ इस अपकमिंग फिल्म में ‘नूर’ की भूमिका निभा रही हैं. हाल ही में पूरी हुई इस फिल्म की शूटिंग की अक्सर तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती थी.

इसाबेला कैफ  खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी नई नई फोटो और वीडियो के अलावा अपनी आने वाली फिल्म के बारे में भी पोस्ट शेयर करती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल होती है और पसंद भी की जाती हैं. इसाबेल की फैन फॉलोइंग भी काफी है. इसाबेला कैफ भी अपनी बहन कटरीना की तरह काफी ग्लैमरस और खूबसूरत है.  इसाबेला अक्सर अपनी बहन और बॉलीवुड स्टार एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ नजर आती है. फिल्म के क्रू मेंबर की माने तो इसाबेला फिल्म के सेट पर काफी उत्साहित रहती हैं. इसाबेल ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी दी. इसाबेल ने पुलकित सम्राट के साथ एक फोटो शेयर किया है.

इसाबेला के को एक्टर पुलकित सम्राट भी उनकी तारीफ करते हैं. मीडिया से बात करते हुए पुलकित ने कहा ‘इसाबेला कैफ बहुत ज्यादा मेहनत करती थी और उनके साथ काम करके मजा आया’. फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ एक सामाजिक सरोकार के साथ दर्शकों का मनोरंजन भी करेगी. इस फिल्म में पुलकित दिल्ली के लड़के अमन की भूमिका में हैं तो इसाबेल आगरा की नूर की भूमिका में हैं . ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ के अलावा इसाबेला कैफ फिल्म ‘टाइम टू डांस’ में भी नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन स्टैंनली डिकोस्टा ने किया है. इस फिल्म में सूरज पंचोली की अहम भूमिका है. वहीं पुलकित सम्राट ‘हाथी मेरे साथी’ और ‘फुकरे 3’ में भी नजर आने वाले है.






Source link