कंगना रनौत पहुंचीं SC, शिवसेना से बताया जान को खतरा- केस को मुंबई से हिमाचल ट्रांसफर करें

0
23

कंगना रनौत (फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut)

कंगना रनौत (फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी जिंदगी को खतरा बताते हुए सुप्रीम कोर्ट से मामले को मुंबई से हिमाचल प्रदेश ट्रांसफर करने की अपील की है. कंगना का कहना है कि अगर मुंबई में मामले की जांच चली तो उनके लिए खतरा हो सकता है.

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel), अपनी गंभीर टिप्पणी के लिए मुंबई में तीन आपराधिक मामलों में अभियोजन का सामना कर रही हैं. मामले में कंगना रनौत ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है. कंगना रनौत ने अपनी जिंदगी को खतरा बताते हुए सुप्रीम कोर्ट से मामले को मुंबई से हिमाचल प्रदेश ट्रांसफर करने की अपील की है. कंगना का कहना है कि अगर मुंबई में मामले की जांच चली तो उनके लिए खतरा हो सकता है.

मालूम हो कि कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर मुंबई में तीन क्रिमिनल केस चल रहे हैं. वकील अली काशिफ खान देशमुख ने अभिनेता कंगना रनौत के खिलाफ अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी. ऐसे में कंगना रनौत ने अपनी याचिका में दावा किया है कि शिवसेना द्वारा जानबूझकर उन्हें परेशान किया जा रहा है. यही नहीं, एक्ट्रेस का यह भी कहना है कि मुंबई में उनकी जान को खतरा है.

ये भी पढ़ेंः यामी गौतम को याद आया ‘हिट एंड रन’ हादसा, शेयर किया नेक इंजरी का दर्द

अपनी याचिका में कंगना ने शिवसेना नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और सुप्रीम कोर्ट से अपने और अपनी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ दाखिल आपराधिक मामलों को मुंबई से हिमाचल प्रदेश ट्रांसफर कराने की अपील की है. कंगना के साथ ही उनकी बहन रंगोली चंदेल ने भी यह दावा किया है कि उनकी छवि खराब करने के उद्देश्य से उनके खिलाफ ये मामले दर्ज कराए गए हैं.






Source link