कंगना के बाद अजय देवगन अक्षय कुमार का ट्वीट- ‘इंडिया को तोड़ो मत’

0
146

र‍िहाना, अजय देवगन और अक्षय कुमार. (फोटो- ट्ववि‍टर)

र‍िहाना, अजय देवगन और अक्षय कुमार. (फोटो- ट्ववि‍टर)

इंटरनेशनल पॉप स्‍टार र‍िहाना (Rihanna) और पर्यावरण एक्टिविस्‍ट ग्रेटा थेनबर्ग द्वारा क‍िसानों के आंदोलन को म‍िले समर्थन के बाद अब बॉलीवुड के सुपरस्‍टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जैसे सितारे इसे भारत को तोड़ने की कोशिश बताते नजर आ रहे हैं.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 3, 2021, 3:54 PM IST

इंटरनेशनल पॉप स्‍टार र‍िहाना (Rihanna) और पर्यावरण एक्टिविस्‍ट ग्रेटा थेनबर्ग द्वारा क‍िसानों के आंदोलन को म‍िले समर्थन के बाद अब बॉलीवुड के सुपरस्‍टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जैसे सितारे इसे भारत को तोड़ने की कोशिश बताते नजर आ रहे हैं. अजय देवगन ने अपने फैंस और लोगों से अपील की है कि ‘भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ तैयार क‍िए जा रहे इस झूठे प्रोपगेंडा में मत आइए.’ वहीं अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा है कि हमारे बीच दूरियां पैदा करने वाली आवाजों पर घ्‍यान न दें.’ अपने इन ट्वीट्स के बाद बॉलीवड स‍ितारे #IndiaTogether  #IndiaAgainstPropaganda जैसे हैशटैग भी इस्‍तेमाल कर रहे हैं.

अपने ट्वीट में अजय देवगन ने कहा, ‘भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ तैयार क‍िए जा रहे इस झूठे प्रोपगेंडा में मत आइए. ये जरूरी है कि इस समय में हम एक-साथ खड़े रहें.’ वहीं अक्षय कुमार ने व‍िदेश मंत्रालय के बयान को रीट्वीट करते हुए ल‍िखा, ‘क‍िसान हमारे देश का एक बहुत ही अहम भाग हैं. और उनकी समस्‍या को सुलझाने के लिए क‍िए जा रहे प्रयास भी साफ हैं. ऐसे में दूरियां पैदा करने वाली बातों पर ध्‍यान देने के बजाए, एक-दूसरे का साथ देते हुए सुलझाने का समर्थन कीज‍िए.’

Akshay Kumar, Ajay Devgn, India, Rihanna

अजय देवगन और अक्षय कुमार ने कुछ देर पहले ही ये ट्ववीट क‍िए हैं.

वहीं एक्‍टर सुनील शेट्टी ने भी व‍िदेश मंत्रालय के बयान को रीट्वीट करते हुए ल‍िखा, ‘हमें क‍िसी भी बात के पूरे पक्ष को देखना चाहिए क्‍योंक‍ि आधी जानकारी से खतरनाक कुछ भी नहीं.’ अनुपम खेर ने ट्वीट किया है, ‘हमारे देश के अंदरूनी मामलों में दखल देने वाले कुछ विदेशियों के लिए यह शेर अर्ज़ है… रिंदे खराब हाल को जाहिद ना छेड़, तुझको परायी क्या पड़ी अपनी नबेड तू..’ #IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda. करण जौहर ने भी सरकार के समर्थन में अपना ट्वीट किया है.

बॉलीवुड के यह सभी स‍ितारे व‍िदेश मंत्रायल द्वारा जारी क‍िए हुए उस बयान के समर्थन में अपना ट्वीट कर रही है, ज‍िसमें कहा गया है कि सेलीब्रिटीज को क‍िसी भी ऐसे व‍िषय पर कमेंट करने से बचना चाहिए ज‍िसकी उन्‍हें पूरी जानकारी न हो.’

Akshay Kumar, Ajay Devgn, India, Rihanna

बता दें कि किसान आंदोलन (Farmers Protest) को 2 महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है. कृषि कानून को लेकर किसान और केंद्र सरकार के बीच में बात नहीं बन पा रही है. सरकार अपने कदम पीछे हटाने का तैयार नहीं है. वहीं, किसानों का कहना है कि वह अपना हक लेकर रहेंगे. हिमांशी खुराना, सोनू सूद, दिलजीत दोसांझ, स्वरा भास्कर सहित कई सेलेब्स इस आंदोलन का समर्थन करते आए हैं. लेकिन सोमवार को कुछ इंटरनेशनल पर्सनेलिटीज ने इस मामले पर ट्वीट क‍िया ज‍िसके बाद बॉलीवुड स‍ितारे एक सुर में भारत के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) ने किसान समर्थन में ट्वीट करते हुए सवाल किया ज‍िसके बाद कंगना रनौत ने उन्‍हें ट्व‍िटर पर खरी-खोटी सुनाई.






Source link