एयरपोर्ट पर वरुण धवन ने निकाली भेड़िये की आवाज, कृति सेनन संग शूटिंग पर हुए रवाना

0
16

वरुण धवन और कृति सेनन. (फोटो साभार- व‍िरल भयानी. )

वरुण धवन और कृति सेनन. (फोटो साभार- व‍िरल भयानी. )

एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की जोड़ी दर्शकों को एक बार फिर एंटरटेन करती नजर आएगी. ये दोनों हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) में एक साथ दिखेंगे.

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की जोड़ी दर्शकों को एक बार फिर एंटरटेन करती नजर आएगी. ये दोनों हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) में एक साथ दिखेंगे. फिल्म में पहली बार एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) एक वेयरवोल्फ (Werewolf) की भूमिका निभा रहे हैं. अभिनेता को आज मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, उनके साथ उनकी को-एक्टर कृति सेनन भी शामिल थीं. कृति और वरुण प्राइवेट जेट में बैठकर ‘भेड़िया’ की शूटिंग के लिए रवाना होने वाले थे. दोनों काफी उत्साहित लग रही थें. कृति-वरुण की ये एयरपोर्ट वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वरुण प्लेन के दरवाजे पर खड़े हैं और भेड़िए जैसी आवाज निकाल रहे हैं. वरुण के इस वीडियो पर फैंस और बॉलीवुड इंडस्ट्री के दोस्तों ने कॉमेंट्स किए हैं. एक ओर एक्टर अर्जुन कपूर ने इमोजी शेयर कर उनके वीडियो पर कॉमेंट किया. वहीं दूसरी ओर आयुष्मान खुराना ने लिखा, ‘भेड़िया रे भेड़िया, मेरा दिल चुरा के लेई जा.’

बाताते चले कि कुछ दिन पहले ही फिल्म के मेकर्स ने फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) की रिलीज डेट का एलान था. ये फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होनी है. फिल्म की रिलीज डेट के साथ ही ‘भेड़िया’ का टीजर भी रिलीज किया गया था, जो देखने में बेहद खतरनाक लग रहा था.

Varun Dhawan, Kriti Sanon, Bhediya Film

वरुण धवन और कृति सेनन. (फोटो साभार- व‍िरल भयानी. )

दरअसल, फिल्म ‘भेड़िया’ हॉरर फिल्म यूनिवर्स का एक हिस्सा है जिसे दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स बना रही है. ‘स्त्री’ और फिल्म ‘रूही’ भी इसी यूनिवर्स की फिल्म हैं. वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया’ कॉमेडी और हॉरर के मसाले से भरपूर फिल्म लग रही है. जिसकी एक झलक टीजर में देखने को मिली है. इस फिल्म को ‘स्त्री’ और ‘बाला’ फिल्मों को बनाने वाले मशहूर डायरेक्टर अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं. अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं.






Source link