एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ ने किया हैरतअंगेज स्टंट, वीडियो वायरल

0
41

टाइगर श्रॉफ (Photo Credit- @tigerjackieshroff/Instagram)

टाइगर श्रॉफ (Photo Credit- @tigerjackieshroff/Instagram)

Entertainment News, 4 february Live Updates: एंटरटेनमेंट जगत में आज काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 5, 2021, 1:18 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपने स्टंट और जबर्दस्त एक्शन के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने बहुत ही कम समय में अपने डांस और स्टंट से भरपूर एक्शन से बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है. अपनी खासियतों से उन्होंने कम समय में उन्होंने बहुत लोकप्रियता हासिल कर ली है.

टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं. टाइगर की तस्वीरें, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अब टाइगर द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो को काफी सराहना मिल रही है. इंस्टाग्राम पर टाइगर द्वारा पोस्ट किया गया यह वीडियो बहुत ही कम समय में वायरल हो गया है.

3 घंटे पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को 2 मिलियन से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं. इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ किक मारने से पहले हवा में फ्लिप करते हैं. वे कूल होकर ट्रिपल किक भी लगाते हैं. टाइगर का यह शॉर्ट वीडियो बहुत ही प्रभावशाली है. टाइगर के फैंस ही नहीं कई फिल्मी कलाकार भी यह वीडियो लाइक कर रहे हैं.

कंगना रनौत, अक्षय कुमार, अजय देवगन, एकता कपूर, समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने किसान आंदोलन पर सरकार के रुख का समर्थन किया है. अब सुरों की मल्लिका और भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर ने किसान आंदोलन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. लता ने किसानों के प्रदर्शन पर सरकार के रुख का समर्थन किया है. वहीं, सोशल मीडिया पर अजय देवगन का सरकार का समर्थन करना पंजाबी इंडस्ट्री को पसंद नहीं आया.अजय ने ट्वीट कर रहा है- ‘भारत या फिर भारतीय राजनीति के खिलाफ जो झूठा प्रोपेगेंडा चलाया जा रहा है, उसकी चपेट में मत आएं. एकजुट रहना बहुत जरूरी है’. अब अजय देवगन के इस ट्वीट पर कई तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक तरफ अगर उनके तमाम फैन्स इस विचार का स्वागत कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ पंजाबी इंडस्ट्री आग-बबूला होती दिख रही है.






Source link