एक्टर सुनील ग्रोवर एक्टिंग छोड़ बेचने लगे जूस, बोले- ‘अपनी डार्लिंग को ये पिलाओ’

0
27

सुनील ग्रोवर अपनी जबरदस्‍त कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं. (Instagram @SunilGrover)

सुनील ग्रोवर अपनी जबरदस्‍त कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं. (Instagram @SunilGrover)

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का यह वीडियो (Video) काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और जमकर कमेंट्स भी किए हैं. वीडियो में सुनील ग्रोवर ने जूस का दाम 20 रुपये बताया.

नई दिल्ली. एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अपनी कॉमिक टाइमिंग से रोते हुए को भी हंसाने का टैलेंट रखते हैं. सुनील ग्रोवर अपनी एक्टिंग से पहले ही लोगों के दिलों में राज कर रहे हैं. इतना ही नहीं सुनील सोशल मीडिया (Social Media) पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुनील ने फैंस के लिए एक नया वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुनील जूस बेचते दिखाई दे रहे हैं.

सुनील ने अपने इंस्टा अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि अपनी डार्लिंग को ये जूस पिलाओ. कुछ दिनों पहले सुनील सड़क पर छोले कुल्चे बेचते नजर आए थे. उनका यह वीडियो भी लाखों लोगों द्वारा देखा गया था. अब उनका नया वीडियो भी चर्चा में आ गया है. वीडियो में सुनील ने जूस का दाम 20 रुपये बताया. सुनील के इस अवतार को देखकर फैंस हैरान हैं तो दोस्त जमकर चुटकियां ले रहे हैं.

बता दें कि, सुनील ग्रोवर पिछले दिनों रिलीज हुई ‘तांडव’ वेबसीरीज में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आए. ‘तांडव’ में उनके काम की काफी सराहना हुई है. वर्क फ्रंट की बात करें तो सुनील अब तक कई फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. वह ‘गब्बर इज बैक’ और ‘भारत’ जैसी फिल्‍मों में दिखे थे. दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का विवाद जगजाहिर है. ‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रोड्यूसर सलमान खान शो में सुनील ग्रोवर की वापसी चाहते हैं. सलमान खुद सुनील और कपिल के बीच के झगड़े को सुलह करा रहे हैं. अगर सब कुछ ठीक रहता है तो कपिल और सुनील को साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा.






Source link