उन्नाव मामले में ऋचा चड्ढा का TWEET वायरल, कहा- ‘एयरलिफ्ट करके उसे अभी एम्स भेजा जाए’

0
16

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सोशल मीडिया (Social Media) पर समाज के मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं. देश-दुनिया के कई मामलों पर वह अपनी बेबाक राय रखती हैं. उनका यह भी मानना है कि इस आदत का असर उनके काम पर कभी नहीं पड़ता. वहीं, इस बार ऋचा ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव की घटना पर गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने गुरुवार को दो ट्वीट्स किए, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गए.

पहला ट्वीट उन्होंने सुबह किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि स्वर्ग और नरक धरती पर हैं और उन्नाव महिलाओं के लिए नरक है. उनका कहना है कि उन्नाव उनके लिए बहुत ही खराब. उन्होंने इस ट्वीट में आगे लिखा था, ‘जिंदगी की खातिर जंग लड़ रही लड़की के लिए प्रार्थना, इसे रोकने के लिए पर्याप्त कदम नहीं उठाए जा रहे हैं, जिस वजह से ऐसा बार-बार हो रहा है.’ अपने इस ट्वीट में उन्होंने ये भी बताया था कि उन्नाव हाथरस नहीं बनेगा और दोषियों को सजा तुरंत दी जाए.

Twitter Printshot

वहीं, अब ऋचा ने गुरुवार शाम को इस मामले में दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा, ‘उस लड़की को अभी एयरलिफ्ट करके एम्स भेजा जाए.’ ऋचा के इस ट्वीट पर नेटिजेंस भी अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. ट्विटर यूजर्स ऋचा की इस बात का समर्थन करते दिख रहे हैं. बता दें, उत्तर प्रदेश के उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा जंगल में जानवरों के लिए चारा लेने गई 3 किशोरियों में से 2 की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. वहीं, एक पीड़िता की हालत अभी भी नाजुक है. उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है.

Twitter Printshot

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा फिलहाल अपनी अगली फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में कर रही हैं. हाल ही में इस इस बारे में उन्होंने कहा था कि सब लोग सुरक्षित जगह पर हैं और होटल में रह रहे हैं. सब साथ में काम करते हैं और साथ रहते हैं. सब एहतियात बरत रहे हैं और कोई भी बिना किसी काम के बाहर नहीं जाता.



Source link