इरफान खान की आखिरी फिल्म ‘Doob’ का ट्रेलर रिलीज, फैंस ने दिखाया जबर्दस्त प्यार

0
18

Video Grab Youtube

Video Grab Youtube

इरफान खान (Irrfan Khan) की लास्ट फिल्म ‘दूब-नो बेड ऑफ रोजेज’ (Doob: No Bed of Roses) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में इरफान की वही गहरी आंखें और शानदार लुक फैंस को इमोशनल कर रहा है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 6, 2021, 9:18 PM IST

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन वे हमेशा दर्शकों के दिलों में जिंदा रहेंगे. अपनी दमदार एक्टिंग से वे अमर हो चुके हैं. इरफान ने अपने छोटे से करियर में एक से एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया. इरफान की आखिरी बॉलीवुड फिल्म अंग्रेजी मीडियम थी, जिसको फैंस ने काफी पसंद किया था और आखिरी इंटरनेशनल फिल्म ‘दूब-नो बेड ऑफ रोजेज’ (Doob: No Bed of Roses) अब फैंस के सामने आने वाली है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इरफान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है. वो ये है कि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में इरफान की वही गहरी आंखें और शानदार लुक फैंस को इमोशनल कर रहा है.

बता दें इरफान खान (Irrfan Khan) की इस फिल्म को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म का ट्रेलर अब एक बार फिर से रिलीज किया गया है. फिल्म का निर्माण बांग्लादेशी फिल्मकार मुस्तफा सरवर फारूकी और इरफान ने मिल कर किया था. फिल्म का ट्रेलर बांग्ला भाषा में है. ट्रेलर में इरफान खान अपनी पत्नी से लड़ते हुए दिख रहे हैं और अपने बेटे से बात करते हुए रोते दिखाई दे रहे हैं. यहां देखें इरफान की फिल्म का ट्रेलर..

फिल्म को लेकर जानने वाली बात ये है कि इस मूवी को पहले बांग्लादेश में बैन कर दिया गया था. बाद में बांग्लादेशी सेंसर बोर्ड ने उसे मंजूरी दे दी थी. 27 अक्टूबर, 2017 को ‘डूब’ को रिलीज किया गया था. इरफान खान जब लंदन में कैंसर का इलाज करा रहे थे तो फिल्म ‘दूब : नो बेड ऑफरोजेज’ को बांग्लादेश ने 2019 में ऑस्कर के लिए भी भेजा था.खास बात ये है कि इरफान की इस फिल्म को बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म कैटेगरी के लिए चुना गया था. फिल्म की स्क्रीनिंग कई देशों में हुई थी. फिल्म दिवंगत बांग्लादेशी राइटर और निर्देशक हुमायूं अहमद की जिंदगी पर आधारित थी. जिन्होंने शादी के 27 साल बाद पत्नी को तलाक दे दिया था और 33 साल छोटी एक्ट्रेस से शादी की थी.

फिल्म को भारत, फ्रांस, ऑस्ट्रेलिया में भी रिलीज किया जाएगा. इसकी शंघाई, बुसान, मास्को और कोलकाता समेत कई जगहों पर स्क्रीनिंग रखी गई थी. ऐसे में अब फैंस को एक बार फिर से इरफान की फिल्म देखने को मिलने वाली है. फैंस अब फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.






Source link