इंडियन एक्टर की बहन ने अबू धाबी में जीता जैकपॉट, मिला 32 करोड़ रुपये का पहला इनाम

0
34

थसलिना पुथियापुराइल तमिल सिनेमा के मशहूर अभिनेता आर्या की बहन हैं.

थसलिना पुथियापुराइल तमिल सिनेमा के मशहूर अभिनेता आर्या की बहन हैं.

थसलिना पुथियापुराइल (Thaslina Puthiyapurayil) तमिल सिनेमा के मशहूर अभिनेता आर्या की बहन हैं. थसलिना अपने परिवार के साथ कतर में रहती हैं. थसलिना की शादी एक बिजनेसमैन से हुई है और इनके तीन बच्चे हैं.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 7, 2021, 11:02 PM IST

नई दिल्ली. इस साल ‘अबू धाबी ड्यूटी फ्री बैग ड्रॉ (Abu Dhabi Duty Free Bag Draw)’ की भाग्यशाली विजेता केरल के कसारगौड जिले के थिरिक्कारिप्पुर से ताल्लुक रखने वाली महिला थसलिना पुथियापुराइल (Thaslina Puthiyapurayil) हैं, जिन्हें 32 करोड़ रुपये का पहला इनाम जीता है. बता दें, थसलिना तमिल सिनेमा के मशहूर अभिनेता आर्या की बहन हैं. थसलिना अपने परिवार के साथ कतर में रहती हैं. थसलिना की शादी एक बिजनेसमैन से हुई है और इनके तीन बच्चे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो थसलिना के पति गद्दाफी MRA रेस्तरां समूह के मालिकों में से एक हैं, जो भारत और कतर में काम कर रहा है. तसलीना अपने 21 साल के बेटे, 15 साल की बेटी और अपने एक साल के तीसरे बच्चे के साथ कतर में रह रही हैं. दिलचस्प बात ये है कि ‘अबू धाबी बिग टिकट ड्रॉ’ में इस साल थसलिना इनाम जीतने वाली पहली महिला नहीं हैं, बल्कि इनके अलावा भी दो भारतियों का नाम शामिल है, जी हां जहां इस ड्रॉ का पहला इनाम थसलिना ने जीता है, तो वहीं दूसरा नाम पाने वाले प्रेम प्रकाश हैं, जिनके खाते में 69 लाख रुपए आने वाले हैं.

खबरों की मानें तो प्रेम प्रकाश 26 जनवरी को ही अपनी नौकरी से दुबई में हाथ धो बैठे थे और उसी दिन उन्होंने यह ‘अबू धाबी बिग टिकट ड्रॉ’ लिया था और सौभाग्य से उन्होंने इस ड्रॉ का दूसरा इनाम अपने नाम किया है. वहीं, इस ड्रॉ का तीसरा इनाम जीतने वाले अली अशक्कर पलाकल हैं, जिन्होंने 19 लाख रुपए का तीसरा इनाम जीता है.






Source link