HomeNEWSPunjabइंटरलॉकिंग टाइल बनी समस्या, सीवरेज व नालियां ओवरफ्लो

इंटरलॉकिंग टाइल बनी समस्या, सीवरेज व नालियां ओवरफ्लो

बरनाला : नगर कौंसिल के प्रधान के वार्ड-6 में इंटरलॉकिंग टाइल लगाई गई थी, जो कि मोहल्ला निवासियों के लिए राहत की जगह समस्या बन गई है। इंटरलॉक टाइल में सीवरेज व नालियों का पानी ओवरफ्लो होने से गलियों में गंदगी फैला रही है, जिस कारण पैदल गुजरना मुश्किल हो गया है। नगर कौंसिल के प्रधान के वार्ड में ही इंटरलॉकिंग टाइल से समस्या आ रही है व इसका कोई समाधान नहीं किया जा रहा।
मोहल्ला निवासी जॉनी, टिका, मिटू, रिकू, मुकेश, सतीश आदि ने कहा कि नव वर्ष की नई सुबह पर उन्हें मोहल्ले में गंदे पानी के ओवरफ्लो से गुजरना पड़ा। उन्होंने बताया कि वार्ड में जब से मोहल्ला में इंटरलॉकिं टाइल लगी है, तब से ही निकासी को लेकर समस्या आ रही है। जिस कारण हर दूसरे दिन पानी ओवरफ्लो होने के कारण उन्हें समस्या का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि गलियों में गंदा पानी फैलने से पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता है व गंदी बदबू के कारण उन्हें मुंह पर कपड़ा रख गुजरना पड़ता है, परंतु उक्त समस्याओं को लेकर नाथ हो नगर कौंसिल के अधिकारी व ना ही वार्ड के एमसी व नगर कौंसिल के प्रधान संजीव शोरी कोई ध्यान दे रहे हैं।
वार्ड निवासी राजीव पाठक ने कहा कि इंटरलॉकिंग लोगों की सुविधा के लिए लगाई गई थी, परंतु बिना किसी प्लानिग लगाएगी। इंटरलॉकिंग टाइल लोगों के लिए समस्या बन रही है तो वहीं सरकार का लाखों रुपये बर्बाद किया गया है। उन्होंने कहा कि इंटरलॉक टाइल को फिर से उखाड़ लगाया जाए, अगर ऐसा नहीं हुआ तो उनकी तरफ से विजिलेंस में इसकी शिकायत की जाएगी। उन्होंने कहा कि उक्त समस्या के समाधान को लेकर किसी प्रकार का पर्यटन नगर कौंसिल नहीं कर रही है।

Must Read

spot_img
%d bloggers like this: