आलिया भट्ट इस साल नहीं मनाएंगी अपना बर्थ डे, रणबीर कपूर ने कर रखी थी ढेर सारी तैयारियां!

0
12

आलिया भट्ट ने पोस्टपोन की बर्थडे पार्टी (फोटो साभार : ranbir_kapoooor/ Instagram)

आलिया भट्ट ने पोस्टपोन की बर्थडे पार्टी (फोटो साभार : ranbir_kapoooor/ Instagram)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बर्थडे सेलीब्रेशन को लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने काफी तैयारियां की थी. रणबीर ने एक छोटी सी पार्टी आलिया के लिए प्लान की थी.

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  का 15 मार्च को बर्थ डे है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आलिया के बर्थडे को लेकर ढेर सारी तैयारियां की थी, लेकिन रणबीर कपूर के अचानक कोविड-19 पॉजिटिव (Covid-19 poistive) होने से सारी तैयारी धरी की धरी रह गई. रणबीर अपनी पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद अपने घर पर ही क्वारंटीन हो गए हैं. ऐसे में अगले 15 दिन तक उनके सभी निजी और प्रोफेशनल प्लान टाल दिए गए हैं. मीडिया की खबरों के मुताबिक रणबीर ने आलिया भट्ट के लिए एक छोटी सी गेट-टुगेदर पार्टी प्लान की थी.

मीडिया खबरों की मानें तो रणबीर के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद आलिया भट्ट ने अपनी बर्थडे पार्टी फिलहाल पोस्टपोन करने का फैसला किया है. आलिया खुद भी डरी हुई हैं और अपना भी कोरोना टेस्ट करवा रहीं हैं. हालांकि अभी तक आलिया की रिपोर्ट निगेटिव आई है. रणबीर के साथ साथ फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली भी कोविड-19 पॉजिटिव हैं. चूंकि आलिया भी इसी टीम के साथ शूटिंग कर रहीं थी इसलिए इन्हें इंफेक्शन का खतरा बना हुआ है. माना जा रहा है कि रणबीर और संजय लीला को फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर कोविड 19 हुआ है.

रणबीर सिंह के कोविड पॉजिटिव होने के बाद फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग टाल दी गई है. रणबीर जब स्वस्थ होकर लौटेंगे उसके बाद ही शूटिंग पूरी होगी. बता दें कि अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में  आलिया भट्ट,  रणबीर कपूर  और अमिताभ बच्चन काम कर रहे हैं. इस फिल्म का लगातार चर्चा में बनी हुई है. फिल्म में बड़े स्टार हैं तो बजट भी भारी भरकम है. माना जा रहा था कि आलिया के बर्थडे यानि 15 मार्च को फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी.बता दें कि कुछ दिन पहले ही आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने इंडस्ट्री के एक दोस्त भी भेजी गिफ्ट की फोटो शेयर की थी.






Source link