“आरोप” महला कर्मचारी से स्कूल इंर्चाज ने की अशलील हरकत।

0
413

सरकारी प्राईमरी स्कूल भदौड़ का मामला-
भदौड़ क्षेत्र के सरकारी स्कूल किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। ऐसा ही मामला आज सामने आया है जब एक सरकारी प्राईमरी स्कूल इंर्चाज ने एक महला कर्मचारी से अशलील हरकत कर दी और मामला भड़क उठा।
मालूम हो कि स्थानीय एक सरकारी प्राईमरी स्कूल में ही एक कमरे में आंगनबाड़ी सेंट्र चल रहा है। इसी स्कूल में बतौर इंर्चाज कार्यरत एक नामक मास्टर पर एक आंगनवाड़ी महला कर्मचारी से अशलील हरकत किए जाने की कथित बात क्षेत्र में चर्चा का विष्य बनी हुई है।

                   सरकारी प्राईमरी स्कूल में आंगनवाड़ी सेंट्र का दृष्य।
उपरोक्त स्कूल के एक अन्य कर्मचारी नें उपरोक्त मामले में अपना नाम गुप्त रखने की शर्त पर जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल इंर्चाज व्दारा आंगनबाड़ी महला कर्मचारी से अशलील हरकत किए जाने का मामला इतना आगे बढ़ गया कि उपरोक्त आंगनवाड़ी कर्मचारी ने सारी बात अपने घर जाकर बता दी। उपरोक्त महला कर्मचारी के घरवालों नें स्कूल जाकर स्कूल इंर्चाज से इस प्रति बात करनी चाही तो उसने ने मुख्य दरबाजे से ही लोगों को आते देख पास की दीवार से शलाघ लगा दी और वे पंजाब महांबीर दल की खाली जगह में पहुंच गया उसके बाद फिर से एक और दीवार से कूदा और आगे जाकर सरकारी प्राईमरी स्कूल लड़के में छुप गया। स्कूल में छुट्टी होने के बाद ही अपना सामान एक अन्य अध्यापक से अपने पास मंगवा लिया और रफू चक्कर हो गया। संवाददाताओं नें सरकारी प्राईमरी स्कूल जाकर पता किया तो सामने आया कि 14 फरवरी को उपरोक्त अध्यापक सुबह 8.30 मिंट पर स्कूल आया और साढ़े दस के करीब छुट्टी पर चला गया उसके बाद छह सात दिन की छुट्टी पर चला गया।
-जिला शिक्षा अधिकारी-
उपरोक्त मामले सबंधी जब जिला शिक्षा अधिकारी प्राईमरी से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि अभी मुझे कोई जानकारी नहीं है सारे मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
-फोन नहीं उठाया-
उपरोक्त अधियापक से जब उसका पक्ष लेने के लिए फोन पर संर्पक करने की कोशिश की गई तो किसी ने फोन नहीं उठाया

भदौड़ से विजय जिंदल