आमिर खान के घर जल्द गूंजेगी शहनाई, तैयारियों में जुटीं बेटी इरा खान

0
37

इरा खान और जयन मैरी (फोटो साभारः Instagram @khan.ira @zaynmarie)

इरा खान और जयन मैरी (फोटो साभारः Instagram @khan.ira @zaynmarie)

आमिर खान (Aamir Khan) के परिवार में इस समय शादी की तैयारियां चल रही हैं, जिसकी कुछ वीडियोज और फोटोज आमिर की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 4, 2021, 12:14 PM IST

नई दिल्लीः आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) इस समय बहुत खुश हैं. आखिर उनकी कजिन और एक्टर जयन मैरी (Zayn Marie) की शादी की तैयारियां चल रही हैं. वह भी इन तैयारियों में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही हैं. हाल में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने इस कजिन की शादी की तैयारी की फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं. जयन मैरी वही एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने नेटफ्लिक्स फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ (Mrs Serial Killer) से डेब्यू किया है. वह पूर्व डायरेक्टर मंसूर खान की बेटी हैं, जिन्हें फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ (Qayamat Se Qayamat Tak) और ‘ जो जीता वही सिकंदर’ (Jo Jeeta Wohi Sikandar) जैसी फिल्में बनाने के लिए याद किया जाता है.

इरा खान (Ira Khan) शेयर किए एक वीडियो में शैम्पेन की बोतल खोलती हुई नजर आ रही हैं. इरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, ‘तुम्हें ढेर सारा प्यार जयनू.’ इरा और जयन की फोटो पर ‘टीम ब्राइड’ लिखा हुआ है, जबकि एक दूसरी क्लिप में ‘वेडिंग प्रेप’ लिखा हुआ है. साफ दिख रहा है कि इरा ने इस आर्टवर्क में काफी मेहनत की है. इसके अलावा बेचलर पार्टी की कई फोटोज इंटरनेट पर शेयर की गई हैं.

जयन ने पिछले साल फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ से बतौर एक्ट्रेस डेब्यू किया था. फिल्म में उनके अलावा जैकलीन फर्नांडिस, मनोज वाजपेयी और मोहित रैना भी थे. जयन को फिल्म निर्देशन का भी कुछ अनुभव है. खबरों की मानें तो वह 2016 में आई फिल्म ‘कपूर एंड संस’ (Kapoor & Sons) की असिस्टेंट डायरेक्टर थीं.जयन से जब किसी इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या कभी उनके अंकल आमिर खान ने एक्टिंग को लेकर उन्हें टिप्स दिए हैं? तब जयन का जवाब था, ‘वह कभी मुझे एक्टिंग सिखाने के लिए नहीं बैठे. उनके काम को लेकर नियम बहुत कड़े हैं. वह लंबे समय से कड़ी मेहनत कर रहे हैं. यह वो चीज है, जिसे मैंने उनसे और अपने पापा से सीखा है. मैं सर झुका कर कड़ी से कड़ी मेहनत करने में यकीन रखती हूं. तभी आप काम को बेहतर तरीके से ले पाते हैं और तब लोग आप पर ध्यान देने और सराहने लगते हैं.’ वहीं आमिर खान  की बेटी इरा थियेटर में बतौर डायरेक्टर काम कर रही हैं.






Source link