अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन हुई दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बची मेकअप टीम

0
32

अल्लू अर्जुन निर्देशक सुकुमार के साथ (फोटो साभारः Instagram/alluarjunonline)

अल्लू अर्जुन निर्देशक सुकुमार के साथ (फोटो साभारः Instagram/alluarjunonline)

बीते शनिवार को एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की वैनिटी वैन फाल्कन (Falcon) दुर्घटनाग्रस्त हो गई. अल्लू की वैनिटी 7 करोड़ रुपये में खरीदी गई थी. उनकी यह वैन बेहद खास है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 7, 2021, 10:44 AM IST

नई दिल्लीः तेलुगू अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) शनिवार को हैदराबाद में नजर आए थे. वह अपनी फिल्म ‘पुष्पा’ की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंचे थे. अल्लू अर्जुन अपनी वैनिटी वैन से ही सफर करते हैं, जिसका नाम ‘फैल्कन (Falcon)’ है. शनिवार को खम्मम स्थित एक जगह पर उनकी वैनिटी वैन का एक्सिडेंट हो गया. गनीमत थी कि उस समय वैनिटी वैन में सुपरस्टार मौजूद नहीं थे. वैनिटी वैन में मौजूद मेकअप टीम के किसी सदस्य को चोट नहीं आई है.

यह घटना तब हुई, जब वैनिटी आंध्र प्रदेश के मरुदुमली से हैदराबाद की ओर जा रही थी. इसी दौरान एक दूसरे वाहन ने उनकी वैनिटी को पीछे से टक्कर मार दी थी. दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग वाहन के इर्द-गिर्द इकट्ठा हो गए थे और सेल्फी लेने लगे थे. इस घटना को लेकर स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कर दी गई है. बताया जा रहा है घटना तब हुई जब वैनिटी वैन के ड्राइवर ने ब्रेक मारे और पीछे से आ रही एक दूसरी गाड़ी ने वैनिटी को टक्कर मार दी थी.

एक्टर ने कुछ साल पहले यह शानदार वैनिटी वैन खरीदी थी. तब उन्होंने इसकी फोटोज सोशल मीडिया में शेयर की थीं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था, ‘मेरे दिमाग में सिर्फ एक ही बात आती है कि लोगों ने मझे बहुत प्यार दिया है…यह उनके प्यार की ताकत है कि मैं यह सब खरीदने के काबिल बन पाया हूं. आभार’

(फोटो साभारः Instagram/alluarjunonline

अल्लू की वैनिटी 7 करोड़ रुपये में खरीदी गई थी. उनकी यह वैन बेहद खास है, जो आमतौर पर सेलेब्स के पास होती है. अंदर से यह वैनिटी किसी 5 स्टार होटल को मात देती नजर आती है. इसे खासतौर पर उनकी फरमाइश पर डिजाइन किया गया है. अर्जुन की इस वैनिटी का नाम फाल्कन (Falcon) है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अगली फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) में नजर आएंगे, जिसमें उनके अलावा रश्मिका मदाना (Rashmika Mandanna) भी काम कर रही हैं. यह फिल्म इसी साल 13 अगस्त को रिलीज होगी.






Source link