अर्पिता की शादी में जब तौलिया पहन कर घूम रहे थे सलमान, बहन ने शेयर की Unseen Photo

0
19

सलमान खान अपनी बहन अर्पिता के साथ. (फोटो साभारः Instagram/arpitakhansharma)

सलमान खान अपनी बहन अर्पिता के साथ. (फोटो साभारः Instagram/arpitakhansharma)

हाल में सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) ने भाई की एक अनदेखी फोटो शेयर की है. यह फोटो अर्पिता की शादी के समय की बताई जाती है. इसमें सलमान अपने चिर-परिचित अंदाज में दिख रहे हैं.

नई दिल्लीः सलमान खान (Salman Khan) अपनी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan Sharma) से कितना प्यार करते हैं, यह लगभग सभी जानते हैं. 2014 में अर्पिता की शादी बड़े धूमधाम से आयुष शर्मा (Ayush Sharma) से हुई थी. तब शादी की तमाम फोटोज सोशल मीडिया पर छा गई थीं. आज शादी के 6 साल बाद अर्पिता को फिर अपने पुराने दिनों की याद आ गई है. हाल में अर्पिता ने अपनी शादी के समय की एक फोटो शेयर की है. उन्होंने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इसमें वह अपने भाई सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं. सलमान फोटो में अपने चिर-परिचित अंदाज में दिख रहे हैं.

अर्पिता ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘बेहद प्यारी यादें.’ अर्पिता की इस पोस्ट को फैंस के अलावा कई जानी-मानी हस्तियों ने भी लाइक किया है. सलमान फोटो में जहां अपना कसरती बदन दिखा रहे हैं, वहीं अर्पिता साड़ी में सुंदर दिख रही हैं.

(फोटो साभारः Instagram/arpitakhansharma)

बता दें कि अर्पिता के पति 2018 में आई फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. अर्पिता की कभी अर्जुन कपूर के साथ डेट की खबरें भी सामने आई थीं. अर्पिता अब गृहस्थ जीवन में बेहद खुशहाल हैं. वे दो बच्चों की मां हैं. सलमान खान की अक्सर अर्पिता के बच्चों के साथ फोटोज और वीडियो वायरल होते रहे हैं.बता दें कि अर्पिता खान 70 के दशक की एक्ट्रेस और आइटम गर्ल हेलेन की गोद ली हुई बेटी हैं. उन्होंने सलीम खान से शादी करने के बाद सड़क पर बैठी अनाथ अर्पिता को गोद ले लिया था. दरअसल, सलीम खान ने अर्पिता को उस समय गोद लिया ‌था, जब उनकी मां की एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी. अर्पिता अपनी मां की डेड बॉडी के पास बैठकर रो रही थीं. तभी सलीम खान की नजर अर्पिता पर पड़ी थी. अर्पिता पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ फैशन से इसकी पढ़ाई की है.

सलमान खान की बात करें तो वह कई फिल्मों में काम कर रहे हैं. वह ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके अलावा दिशा पाटनी की अहम भूमिका है. वहीं, वह शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में भी स्पेशल अपीयरेंस देते नजर आएंगे. इसके अलावा वह ‘अंतिम’ और ‘टाइगर 3’ की तैयारी में भी जुटे हैं.






Source link