अमिताभ बच्चन ने आंखों की सर्जरी के बाद कहा- अभी दृष्टिहीन, लेकिन दिशाहीन नहीं

0
34

बिग बी ने कविता में प्रशंसकों का भी उनकी शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त किया. (फोटो साभारः Instagram @amitabhbachchan)

बिग बी ने कविता में प्रशंसकों का भी उनकी शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त किया. (फोटो साभारः Instagram @amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी आंखों की सर्जरी के बाद गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कविता शेयर करते हुए कहा कि वह अभी ‘दृष्टिहीन’, लेकिन ‘दिशाहीन’ नहीं.

मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी आंखों की सर्जरी के बाद गुरुवार को अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कविता शेयर करते हुए कहा कि वह अभी ‘दृष्टिहीन’, लेकिन ‘दिशाहीन’ नहीं. एक मार्च को अमिताभ बच्चन की आंख की सर्जरी हुई थी. बिग बी ने कविता में प्रशंसकों का भी उनकी शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त किया.

गुरुवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई कविता में अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘हूं दृष्टिहीन, पर दिशाहीन नहीं मैं, हूं सुविधाहीन, असुविधाहीन नहीं मैं. सहलाने वालों की, मृदु है संगत, बहलाने वाले सब, यहां सुसज्जित. स्वस्थ रहने का प्यार मिला, हृदय प्रफुल्लित आभार खिला, कुछ क्षण के लिए हूं मैं समयबद्ध, प्रार्थनाओं के लिए हूं मैं करबद्ध. हां हूं करबद्ध, सदा मैं करबद्ध.’

(फोटो साभारः Instagram @amitabhbachchan)

बिग बी ने सोमवार को कहा था कि उनका बेहतरीन इलाज किया जा रहा है. उन्होंने कहा थै, ‘इस उम्र में आंख की सर्जरी नाजुक होती है और सटीक देखभाल की जरूरत होती है. सबसे अच्छा काम किया जा रहा है और उम्मीद है कि सब ठीक हो जाएगा.’ उन्होंने निर्देशक विकास बहल के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग से पहले पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद जताई.वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की चार फिल्में आने वाली हैं, जिनमें ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘मईडे’, ‘चेहरे’ और ‘झुंड’ शामिल हैं. वहीं, फिल्म ‘झुंड’ की फाइनल रिलीज डेट भी सामने आ गई है. वहीं, अमिताभ की मेगा बजट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है. इसमें अमिताभ के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. इस फिल्म की शूटिंग में देरी हो रही है.






Source link