अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए आई खुशखबरी, ‘झुंड’ की रिलीज डेट आई सामने

0
19

मराठी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर नागराज मंजुले इस फिल्म को निर्देशत कर रहे हैं. (Twitter @T-Series)

मराठी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर नागराज मंजुले इस फिल्म को निर्देशत कर रहे हैं. (Twitter @T-Series)

फिल्म ‘झुंड’ (Jhund) का पोस्टर शेयर करते हुए टी-सीरीज (T-Series) ने दर्शकों को जानकारी दी है कि ‘झुंड’ की स्टारकास्ट 18 जून के दिन दर्शकों से मिलने के लिए आएगी. यानी फिल्म, 18 जून को रिलीज होने वाली है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 19, 2021, 11:40 PM IST

मुंबई. कोरोना वायरस की वजह साल 2020 में कई फिल्मों की रिलीज डेट को पोस्टपोन करना पड़ा था. अब जब सब धीरे-धीरे नॉर्मल हो रहा है तो फिल्मों को रिलीज करने की नई डेट्स भी सामने आने लगी है. इसी बीच अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैंस के लिए खुशखबरी आई है. डायरेक्टर मंजूनाथ के द्वारा बनाई गई फिल्म ‘झुंड’ (Jhund) को टी-सीरीज ने 18 जून 2021 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया है.

फिल्म ‘झुंड’ का पोस्टर शेयर करते हुए टी-सीरीज ने दर्शकों को जानकारी दी है कि फिल्म की स्टारकास्ट 18 जून के दिन दर्शकों से मिलने के लिए आएगी. फिल्म में अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका निभा रहे हैं, जो गली में खेलने वाले बच्चों को एक फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करते हैं.

अमिताभ बच्चन, Amitabh Bachchan, Jhund, Jhund Release, Nagraj Popatrao Manjule

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Twitter @T-Series)

बता दें कि साल 2016 में एक मराठी फिल्म आई थी, नाम था ‘सैराट’ और यह पहली मराठी फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. ‘सैराट’ के डायरेक्टर नागराज मंजुले ही अब फिल्म ‘झुंड’ बना रहे हैं. इस फिल्म के पोस्टर को पिछले साल रिलीज किया गया था जिसेमें अमिताभ बैक पोस्चर में खड़े दिखाई दे रहे हैं और स्लम ऐरिया में रखी रेड ऐंड वाइट फुटबॉल को निहारते नजर आ रहे हैं.फिल्म में उनके किरदार का नाम विजय बरसे होगा. फिल्म की कहानी ‘स्लम सॉकर’ एनजीओ चलने वाले सामाजिक कार्यकर्ता विकास बरसे के जीवन पर आधारित है.






Source link