अभिषेक कपूर ने सुशांत की याद में शेयर किया वीडियो, बोले- मैंने उन्हें कई बार मरते देखा था…

0
27

अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह को किया याद. (फोटो साभारः Instagram/gattukapoor)

अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह को किया याद. (फोटो साभारः Instagram/gattukapoor)

फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) ने एक नई सोशल मीडिया पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को फिर याद किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम में फिल्म ‘काय पो छे’ (Kai Po Che) के एक सीन का शूट शेयर किया है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से पूरा देश दुखी हो गया था. एक होनहार एक्टर और अच्छे इंसान को खोकर बॉलीवुड खुद को ठगा महसूस कर रहा था. फैंस के साथ-साथ तमाम बॉलीवुड हस्तियों ने उनके प्रति अपनी संवेदनाएं जाहिर की थीं.

मृत्यु के इतने महीनों के बाद भी वे लोगों की चर्चा में बने हुए हैं. आज भी उनके कई बॉलीवुड साथी उन्हें याद कर लेते हैं. ऐसे ही एक इंसान हैं- फिल्ममेकर अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor). अभिषेक ने सोशल मीडिया में फिल्म ‘काय पो छे’ (Kai Po Che) के एक सीन का वीडियो शेयर किया है.

अभिषेक कपूर सुशांत को याद कर रहे हैं और उनको लेकर काफी भावुक हैं. अभिषेक कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिल्म ‘काय पो छे’ के एक सीन की शूटिंग का वीडियो शेयर किया है. अभिषेक सीन में सुशांत को समझा रहे हैं कि उन्हें कैसी बॉडी लैग्वेंज रखनी है. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत और राजकुमार राव के बीच एक फाइट सीन शूट होता दिख रहा है. वीडियो को देख कर लग रहा है कि अमित साध, राजकुमार राव और सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें सुशांत काफी मेहनत करते नजर आ रहे हैं.

अभिषेक कपूर ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘जब हम इस कहानी को लिख रहे थे तो बहुत रोमांचित थे, मुझे याद है कि जब हमने इसका क्लाइमैक्स लिखा था, तब मैं रोया था. मैं तब भी रोया था, जब हमने इसे शूट किया था और फिर रोया था, जब मैंने इसका एडिट देखा था.. मैं सबसे ज्यादा तब रोया था, जब मैंने इसे बैकग्राउंड स्कोर के साथ देखा था.. मैंने ईशान (सुशांत सिंह राजपूत) को कई बार मरते देखा था और फिर केदारनाथ में भी… मुझे लगता है यही कारण है कि 14 जून को जब हमें ये बेहद बुरी खबर मिली तो मैं सुन्न पड़ गया था… जैसे मैं अब तक हूं…’

बता दें कि सुशांत को अभिषेक कपूर पहले भी याद करते रहे हैं और उनसे जुड़े पोस्ट करते रहे हैं. फिल्म ‘केदारनाथ’ के 2 साल होने के मौके पर भी उन्होंने सुशांत से जुड़ा एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया था.






Source link