अफवाह / कोरोनावायरस से पीड़ित नहीं हैं ‘हैरी पॉटर’ फेम डेनियल रेडक्लिफ, कहा- मैं हमेशा बीमार दिखता हूं

0
181

हॉलीवुड डेस्क. जैकी चेन के बाद हैरी पॉटर यानी डेनियल रेडक्लिफ भी कोरोना की अफवाह का शिकार हो गए हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी कि, डेनियल कोरोना की चपेट में आ गए हैं। हालांकि उन्होंने खुद इस बात का खंडन किया।

ऑस्ट्रेलियन रेडियो जॉकी ने डेनियल से सवाल किया कि क्या आप सुरक्षित हैं। इस पर डेनियल ने जवाब दिया कि, यह काफी मजाकिया है, मैं कल एक प्ले के दौरान हेयर और मेकअप रूम में गया। मेरे मेकअप आर्टिस्ट ने मुझे बताया कि उसकी भतीजी ने उसे मैसेज कर बताया कि डेनियल को कोरोना है। आर्टिस्ट ने मुझे ट्वीट भी दिखाया, जिसमें लिखा था कि, डेनियल रेडक्लिफ कोरोनावायरस से ग्रस्त होने वाला पहला मशहूर आदमी है।

अपने बीमार होने की अफवाह पर डेनियल ने कहा कि, शायद मैं हमेशा बीमार लगता हूं और मेरे गोरे होने के कारण भी आप अफवाह का भरोसा कर सकते हैं। कुछ समय पहले ट्विटर पर एक फर्जी अकाउंट के जरिए यह अफवाह फैलाई गई थी कि, डेनियल कोरोनावायरस से पीड़ित हैं।

Smallzy 🎧

@Smallzy

There’s a rumour going around that Daniel Radcliffe has coronavirus…

I got him on the phone to confirm or deny 👀

एम्बेडेड वीडियो

29 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

जैकी चेन के प्रशंसक भी थे चिंतित
चीन से शुरु हुए कोरोनावायरस का असर दुनियाभर पर पड़ रहा है। ऐसे में सुपरस्टार जैकी चेन के प्रशंसक भी अपने पसंदीदा एक्टर की हेल्थ को लेकर चिंतित थे। हालांकि जैकी ने खुद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिेए साफ किया था कि वे कोरोनावायरस की चपेट में नहीं आए हैं और सुरक्षित हैं।

टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन कोरोना की चपेट में
हॉलीवुड लीजेंड टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन भी कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं। खुद टॉम ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। फिलहाल दोनों सेलेब्स को अलग रखा गया है और उनका इलाज जारी है।