अनुष्का शर्मा ने बेटी के साथ सेलिब्रेट किया वूमेंस डे, मां के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो

0
33

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 11 जनवरी को एक बेटी के पैरेंट्स बने थे. (Instagram @AnushkaSharma)

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 11 जनवरी को एक बेटी के पैरेंट्स बने थे. (Instagram @AnushkaSharma)

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) के मौके एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी बेटी वामिका के साथ इस दिन को साझा किया और अपनी मां के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए उन्हें इस दिन की बधाई दी.

नई दिल्ली. 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Womens Day) के मौके पर सभी ने अपने जीवन की पावरफुल और प्रेरणादायक लेडीज का शुक्रिया अदा किया. इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) ने भी अपनी मां, बहन, पत्नी, दोस्त या फिर कॉलीग के साथ मिलकर इस दिन को सेलिब्रेट किया. वहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी बेटी वामिका के साथ इस दिन को साझा किया और अपनी मां के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए उन्हें इस दिन की बधाई दी.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने मां के साथ एक अपनी बचपन की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि चलो सबसे ताकतवर को, उन्हें जो चुपचाप अपना काम करते हैं, जो खुद को इतना तोड़ते हैं कि खुद का एक ने रूप ले लेते हैं, सबसे ज्यादा जागरूक नर्चर को सेलिब्रेट करते हैं. वो जिनके माध्यम से हम इस दुनिया में आते हैं. हमारी माएं. अनुष्का ने अपनी बेटी के साथ भी एक फोटो शेयर की है.

अनुष्का शर्मा, Anushka Sharma, International Womens Day, Virat Kohli

अनुष्का शर्मा ने मां के साथ एक अपनी बचपन की फोटो शेयर की. (Instagram @AnushkaSharma)

वहीं वूमेंस डे के मौके पर विराट कोहली ने भी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका की फोटो शेयर करते हुए अनुष्का को सबसे ताकतवर महिलाओं में से एक बताया. साथ ही बेटी वामिका के बड़े होने पर उनके जैसा बनने की बात कही है. विराट कोहली ने अनुष्का और बेटी वामिका की साथ में फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

अनुष्का शर्मा, Anushka Sharma, International Womens Day, Virat Kohli

विराट कोहली ने भी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका की फोटो शेयर की. (Instagram @ViratKohli)

विराट कोहली ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि बच्चे को जन्म देते देखना आसान बात नहीं है. ये किसी के लिए अविश्वसनीय और आश्चर्यजनक अनुभव हो सकता है. जब आप इसे देखते हैं तो आप महिलाओं की असली ताकत और दिव्यता को समझते हैं और आप ये समझ पाते हैं कि भगवान ने उनके अंदर जीवन क्यों बनाया है. ऐसा इसलिए क्योंकि वे हम लोगों की तुलना में अधिक मजबूत हैं.

बता दें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 11 जनवरी को एक बेटी के पैरेंट्स बने थे. विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी थी.






Source link