अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने रखे थे नकली नाम, लीक नहीं होने दी थी शादी की खबर

0
21

साल 2018 में दोनों ने शादी करके फैंस को सरप्राइज कर दिया था. (Instagram@AnushkaSharma)

साल 2018 में दोनों ने शादी करके फैंस को सरप्राइज कर दिया था. (Instagram@AnushkaSharma)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी शादी को सीक्रेट रखने की हर मुमकिन कोशिश की. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इसके लिए अनुष्का ने विराट के फेक नाम का भी प्रयोग किया था.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 27, 2021, 10:36 PM IST

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक है. साल 2018 में दोनों ने शादी करके फैंस को सरप्राइज कर दिया था. इटली में हुई इस शादी में बहुत करीबी लोगों को ही न्योता दिया था. इतना ही नहीं अनुष्का ने अपनी शादी की खबर को लीक होने से बचाने के लिए विराट कोहली का नाम ही बदल दिया था.

एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि, उन्होंने कैटरर से बात करने के लिए विराट के नकली नाम राहुल का यूज किया था. वहीं विराट ने शादी के बाद दिए गए एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया था कि नकली नामों की सारी प्लॉनिंग अनुष्का ने की थी, जो काफी हद तक सफल भी रही थी. शादी की तैयारियां खास अंदाज में की गई थीं, जिसमें नकली नाम के इस्तेमाल और नकली ईमेल आईडी का उपयोग करना शामिल था.

बता दें कि पिछले दिनों भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जा रहा है. यह डे नाइट टेस्ट मैच है, जो पिंक बॉल से खेला जा रहा है. तीसरे टेस्ट के बाद चौथा मैच भी इसी मैदान पर खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज के खत्म होने के बाद पांच मैचों की टी20 सीरीज भी इसी स्टेडियम में खेली जाएगी. ऐसे में अनुष्का शर्मा टीम इंडिया को चियर करने के लिए अपनी बेटी वामिका के साथ अहमदाबाद पहुंच चुकी हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को अहमदाबाद में एक साथ स्पॉट किया गया. हालांकि, मैच के पहले दिन अनुष्का शर्मा स्टेडियम में नजर नहीं आई. इसकी एक वजह यह भी है कि विराट और अनुष्का की बेटी वामिका अभी बहुत छोटी है. इसके साथ ही विराट और अनुष्का अभी वामिका को मीडिया और कैमरों की नजरों से दूर रखना चाहते हैं.






Source link