अक्षय कुमार ने जब थामा कैमरा, कृति सेनन के लिए बने फोटोग्राफर! देखें PHOTO

0
34

नई दिल्लीः फिल्म ‘पानीपत (Panipat)’ की एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इस समय जैसलमेर (Jaisalmer) में साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘बच्चन पांडे (Bachchan Pandey )’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी अगली फिल्म के सेट से खुद की एक शानदार क्लोजअप तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रहा है. इस फोटो की खास बात यह है कि इसे बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने खींची है.

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की है, उसमें वह न्यूड मेकअप के नजर आ रही हैं. उनकी कजरीली आंखें और एक गहरे गुलाबी होंठ की झलक पाकर फैंस राहत महसूस कर रहे होंगे.

कृति ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ‘जब बच्चन पांडे आका @अक्षय कमार फोटोग्राफर बन जाते हैं..’ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर होने के बाद इसे अब तक करीब 7 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. एक्ट्रेस के फैंस इस पर अपने खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

(फोटो साभारः Instagram/kritisanon)

बता दें कि कृति अपनी अगली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के सेट से फोटो शेयर करती रही हैं. इससे पहले, उन्होंने ऐलान किया था कि वह टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘गणपत’ में बतौर लीड एक्ट्रेस शामिल हुई हैं. उसने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के अपने पहले लुक का भी खुलासा किया और जस्सी नाम के चरित्र को पेश किया. विकास बहल के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म ‘गणपत’ में टाइगर श्रॉफ के साथ कृति भी जबरदस्‍त एक्‍शन करती हुई नजर आएंगी. यह टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी तीसरी फिल्म होगी. इन दोनों ही स्टार्स ने 2014 की फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

इस बीच उनकी अगली फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य रोल में हैं. यह फिल्म 26 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अक्षय और कृति के अलावा, फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और अरशद वारसी भी अहम रोल निभा रहे हैं. बता दें कि फिल्म में अक्षय का किरदार एक गैंगस्टर का है, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है, जबकि कृति एक पत्रकार की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो एक फिल्म निर्देशक बनने की इच्छा रखती हैं.



Source link