अक्षय कुमार की बेटी नितारा ने बजाया गिटार, ट्विंकल खन्ना के शेयर करते ही वायरल हुआ VIDEO

0
38

नई दिल्ली. बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle khanna) ने बालीवुड की कई फिल्मों में अभिनय किया, लेकिन शादी और बच्चों के पैदा होने के बाद पूरी तरह से परिवार की होकर रह गईं. एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमाने के बाद ट्विंकल लेखन की दुनिया में चर्चित रहती हैं. ट्विंकल फिल्मों से भले ही दूर हो गईं, लेकिन अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर भी जुड़ी रहती हैं. ट्विंकल ने हाल ही में अपनी बेटी नितारा (Nitara) का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में नितारा गिटार बजा रही हैं. इस वीडियो के शेयर करने के बाद फैन्स लगातार लाइक और कमेंट्स दे रहे हैं.

इस वीडियो के साथ ट्विंकल ने कैप्शन लिखा है ‘इसने मेरे लिए बजाया, ये इसलिए भी अच्छा है कि मेरा नाम नर्सरी राइम में आता है.’ फैन्स को नितारा का ये वीडियो काफी क्यूट लग रहा है. ट्विंकल अक्सर अपनी बेटी के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. ट्विंकल खन्ना अपने पोस्ट को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. एक सफल मां ट्विंकल एक लेखिका हैं. कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती हैं. वह प्रोड्यूसर भी हैं. ट्विंकल अपने जोक्स शेयर करने के लिए भी जानी जाती हैं. ट्विंकल की पहली किताब बतौर लेखिका ‘मिसेज फनी बोन्स’ है. ये किताब बेस्ट सेलर में अपनी जगह बना चुकी है.

फिल्म ‘बरसात’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली ट्विंकल ने फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीता है. अजय देवगन के साथ ‘जान’, ‘इतिहास’ फिल्म कर चुकी हैं. ‘दिल तेरा दीवाना’ के अलावा सलमान खान के साथ ‘जब प्यार किसी से होता है’ कर चुकी हैं. अक्षय कुमार के साथ ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ कर चुकी हैं. इसके अलावा तेलुगू फिल्म ‘दग्गुबती वेंकटेश’ में अभिनय कर चुकी हैं. ट्विंकल की कई फिल्में हिट रही हैं जैसे ‘बादशाह’, ‘जोरू का गुलाम’ और ‘जोड़ी नंबर वन’.



Source link